भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- सीएम गहलोत के नैतिक साहस का हुआ पतन - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर पॉलिटिक्स राजस्थान

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- सीएम गहलोत के नैतिक साहस का हुआ पतन

जनमंथन, जयपुर। राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर जमकर वार किया है। पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत के आज के बयान को सुनकर बडा अफसोस हुआ। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि गहलोत की भाषा सुनकर ऐसा लगता है जैसे वे हार मान चुके हैं और उनके नैतिक साहस का पतन हो चुका है।  

पूनिया ने कहा कि राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे में नायक भी कांग्रेस है और खलनायक भी कांग्रेस है लेकिन साजिश के आरोप भाजपा पर लगाए जा रहे हैं। पूनिया ने कहा कि ऐसे कई मौके आएं हैं जब कांग्रेस पार्टी से कई दिग्गज नेता अलग होते रहे हैं…

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि फेयरमाउंट होटल में 10 दिन का वक्त हो गया लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह बाडेबंदी कितने दिन चलेगी। कैरम और फुटपाल खेला जा रहा है, शोले और मुगलेआजम देखी जा रही है साथ ही सोनिया जी को खुश करने के लिए इटेलियन डिश बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि होटल फेयरमाउंट राजरंग और राजरस का केन्द्र बन गया है।

सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकडा 30 हजार के पार हो चुका है। 500 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। टिड्डीदल से किसान त्रस्त हैं, बिजली बिल माफ नहीं जा रहा है। पूनिया ने कहा कि प्रदेश में इस बीच लगातार अपराध भी बढ रहे हैं। उन्होंने देवासी समाज की महिला से दुष्कर्म करके हत्या का मामले का भी जिक्र किया। पूनिया ने कहा कि एसओजी और एसीबी का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रविवार को रिलीज जारी की गई है कि सीबीआई अब राजस्थान में सीधे जांच नहीं कर सकेगी, पहले राजस्थान सरकार से अनुमति लेनी पडेगी।

Related posts