राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष का सीएम को ज्ञापन, परीक्षाएं स्थगित कर, क्रमोन्नयन की मांग - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news corona update corona update rajasthan करियर जयपुर राजस्थान

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष का सीएम को ज्ञापन, परीक्षाएं स्थगित कर, क्रमोन्नयन की मांग

जनमंथन, जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा वर्मा ने वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित करने के साथ ही सभी छात्रों को क्रमोन्नत करने की मांग की है। पूजा वर्मा ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है। इससे पहले मंगलवार को छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा वर्मा विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को लेकर छात्रसंघ कार्यालय में एक बैठक बुलाई। इस बैठक में छात्रसंघ के अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए। कोरोना महामारी को देखते हुए बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का भी विशेष ध्यान रखा गया।

पूजा वर्मा ने बताया कि राजस्थान विश्वविद्यालय में आधी फैकल्टी की परीक्षाएं हो चुकी हैं जबकि आधी फैकल्टीज के पेपर कोविड-19 महामारी के चलते नहीं हो सके। छात्रसंघ अध्यक्षा ने कहा कि दिसंबर तक कोरोना संकट के चलते कोई भी शिक्षण संस्थान नहीं खुल सकते हैं इन परिस्थितियों में छात्रों को पढाई का भी नुकसान हो रहा है। ऐसे में सरकार को इन राजस्थान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाओं को स्थगित करके छात्रों को क्रमोन्नत करना ज्यादा बेहतर होगा।

Related posts