जयपुर में वीआ मिस इंडिया एंड मिसेज इंडिया व वीआ इंडिया अवार्ड्स - 2020, खूबसूरत मॉडल्स ने बिखेरे जलवे - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 24, 2020
breaking news एंटरटेनमेंट जयपुर राजस्थान

जयपुर में वीआ मिस इंडिया एंड मिसेज इंडिया व वीआ इंडिया अवार्ड्स – 2020, खूबसूरत मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

जनमंथन न्यूज,जयपुर। वीआ इंडिया मिस एंड मिसेज इंडिया और वीआ इंडिया अवार्ड्स 2020 का आयोजन रविवार शाम राजधानी जयपुर के अजमेर रोड स्थित स्टारडम रिसोर्ट में हुआ। फोरेवर लीव्स की ओर से आयोजित इस मेगा ब्यूटी कॉन्टेस्ट में देशभर से आईं मिस और मिसेज केटेगरी की टॉप 32 फाइनलिस्ट ने टोटल 7 सीक्वेंस में खूबसूरत रैम्प वॉक कर डिज़ाइनर कलेक्शन को प्रेजेंट किया। 

इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ड्रेसेज कलेक्शन डिज़ाइनर शालू अग्रवाल, पल्लवी वैश्य, सिद्धी गुप्ता व शोभा, और मेकओवर फिजा खान द्वारा प्रेजेंट किया गया। जबकि जूरी पैनल में रश्मि नोरा, किरन बोरो, आशा किरन, निमिशा मिश्रा और राकेश सबरवाल ने अपना जजमेंट दिया। इस अवॉर्ड के लिए देशभर से 500 नॉमिनेशंस हुए थे जिसमें से 50 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया गया। यह अवॉर्ड वूमेन एचीवर, यंग एचीवर, एजुकेशन, हेल्थ, आर्ट एंड कल्चर, फैशन एंड लाइफस्टाइल, स्पोर्ट्स, रियल एस्टेट जैसी 25 केटेगरी में प्रदान किया गया। इवेन्ट के दौरान जयपुर की सिंगर मधु भाट को भी सिंगर कैटगरी में अवार्ड मिला।

शो डायरेक्टर रितिक शर्मा तमोली, रेशमा नायर और शो आर्गेनाइजर हरीश सोनी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना और एक मॉडल को बिज़नेस मॉडल में बदलना है जिससे वह अपनी जिन्दगी में आत्म निर्भर बन सके और अपने टैलेन्ट को और ज्यादा व अच्छे से एक्स्प्लोर कर सके। इस इवेन्ट के दौरान देशभर की बिजनेस वीमन्स के साथ ही कई होनहार लोगों को वीआ अवार्ड्स से नवाजा गया। इवेन्ट के दौरान बर्न सर्वाइवर निहारी मंडाली, फिटनेस फ्रीक शर्मिला पांडे समेत अनेक क्षेत्रों में सराहनीय कार्य कर रहे लोगों को भी सम्मानित किया गया।

डिज़ाइनर शालू अग्रवाल ने बताया की उन्होंने इस इवेंट के लिए मिसेज केटेगरी के राउंड के लिए वेलवेट थीम पर विंटर कलेक्शन के 20 एथनिक गाउन तैयार किये हैं साथ ही उन्होंने बताया की इस वीआ इवेंट की ब्रांड एम्बेसडर महिमा यादव के लिए भी उन्होंने खूबसूरत ड्रेस डिज़ाइन की है। अपने में खास इस इवेन्ट के हैड मनीष सोनी और ममता गर्ग थे जबकि शो का संचालन एंकर अनुज वशिष्ट और वर्षा मित्तल ने किया।

Related posts