पंजाबी सिंगर अमरसिंह चमकीला की बायॉपिक में कार्तिक आर्यन - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 24, 2020
breaking news पॉपुलर न्यूज़ बॉलीवुड

पंजाबी सिंगर अमरसिंह चमकीला की बायॉपिक में कार्तिक आर्यन

जनमंथन न्यूज नेटवर्क। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की रिलीज के बाद स्टारडम की ओर तेजी से कदम बढा दिए है। धीरे-धीरे वह बॉक्‍स ऑफिस के बादशाह के बनते नजर आ रहे हैं। इस साल उनकी दो फिल्‍में ‘लुका छिपी’ और ‘पति पत्‍नी और वो’ रिलीज हुईं जो दोनों बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं।

अगले साल भी कार्तिक के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं जिनमें ‘लव आज कल 2’, ‘दोस्‍ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म को इम्‍तियाज अली प्रोड्यूस करेंगे और इसका निर्देशन इम्‍तियाज के भाई साजिद अली करेंगे जिन्‍होंने ‘लैला मजनू’ का निर्देशन भी किया था। 

अगर ऐसा होता है कि यह दूसरा प्रॉजेक्‍ट होगा जिसके लिए इम्तियाज और कार्तिक एक साथ आएंगे। ‘लव आज कल 2’ का डायरेक्‍शन भी इम्तियाज कर रहे हैं। गौर करें तो अभी तक कार्तिक सिर्फ रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍मों में ही नजर आए हैं, ऐसे में यह रोल उनके लिए काफी अलग होगा। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना को भी पंजाबी सिंगर अमरसिंह चमकीला की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया जा चुका है। बता दें कि अमर सिंह चमकीला 80 के दशक के मशहूर पंजाबी सिंगर थे। 8 मार्च 1988 को अमर, उनकी पत्‍नी अमरजोत और उनके बैंड के दो सदस्यों की बाइक सवारों ने हत्या कर दी थी।

Related posts