पर्यावरण जागरुकता के लिए जयपुर में 'बीट द एयर पॉल्यूथन' रैली - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान

पर्यावरण जागरुकता के लिए जयपुर में ‘बीट द एयर पॉल्यूथन’ रैली

जनमंथन, जयपुर। 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस है, इससे पूर्व रविवार को जयपुर में आम जनमानस को जागरुक करने के लिहाज से ‘बीट दा एयर पोल्युशन’ की थीम पर एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। यह रैली लार्सन एंड ट्रुबो कंस्ट्रक्शन कंपनी के वैशाली स्थित कार्यालय से शुरु होकर खातीपुरा रोड स्थित हल्दीघाटी गेट पर समाप्त हुई, इस दौरान रैली मैं भाग लेने वाले 50 से ज्यादा लोगो ने आम जनता को वृक्षारोपण करने, पर्यावरण और वायुमंडल को स्वच्छ बनाने के लिए प्रेरित किया। रैली में शामिल आलोक दीक्षित एवम् अपूर्व चड्ढा ने जानकारी देते हुए बताया कि लार्सन एंड टुर्बो द्वारा यह वृक्षारोपण की गतिविधि राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की गयी है।



इस जागरुकता रैली के साथ ही कंपनी के जयपुर ऑफिस स्थित कर्मचारियों ने रैली के बाद आर्मी एरिया खातीपुरा रोड के अंदर आर्मी ग्राउंड में २०० की संख्या में पौधारोपण कार्यक्रम को संपन्न किया।



इस पूरे कार्यक्रम के दौरान आर्मी से ब्रिगेडियर अजीत सिंह, लेफ्टिनेंट किरन काँगने, लार्सन एंड टुब्रो से मुरलीमोहन मूर्ति, धनुषकोडी कालीराजन, सुनील सिंह, जी. बालाचंदर और समाजसेवी अभिषेक सिंह, अजय श्रीवास्तव आदि लोगों ने बढ़चढ़कर सहयोग एवं भागीदारी की।

Related posts