थानागाजी सामुहिक दुष्कर्म मामले में अब तक 3 गिरफ्तार - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
अलवर क्राइम राजस्थान

थानागाजी सामुहिक दुष्कर्म मामले में अब तक 3 गिरफ्तार

जनमंथन, जयपुर। अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को दर्ज सामुहिक दुष्कर्म के मामले में अब तक दुष्कर्म के दो आरोपियों इन्द्राज गुर्जर, अशोक गुर्जर और वीडियो वायरल करने वाले मुकेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महानिदेशक पुलिस कपिल गर्ग ने बताया कि इस मामले में शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उदयपुर में दुल्हन का अपहरण कर ले जाने के मामले में दुल्हन को दस्तयाब करने के साथ ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा बांसवाडा में नाबालिग मूकबधिर के प्रसव के मामले में अनुसंधान कर चिन्हित आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बगरू में आज दर्ज हुए एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दस्तयाब किया जा चुका है।

अशोक और मुकेश गुर्जर गिरफ्तार
थानागाजी में सामुहिक दुष्कर्म के मामले के पांच आरोपियों में से अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोपी इन्द्राज गुर्जर को 7 मई मंगलवार को आज अशोक गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो वायरल करने वाले मुकेश गुर्जर को धारा 67 आई.टी. एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। इस मामले में 2 मई को प्रस्तुत परिवाद पर थाना थानागाजी में एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि अलवर के थानागाजी में 2 मई को पति के सामने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया था जिसमें छोटेलाल गुर्जर, अशोक गुर्जर, महेश गुर्जर, हंसराज गुर्जर और इन्द्राज गुर्जर आरोपी हैं।

Related posts