जयपुर में "बिटविन द ब्र्यूज" कैफे एंड रेस्ट्रो शुरु, फ्यूज़न फूड, बेवरेज और आईसक्रीम का महाभंडार - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान लाइफस्टाइल

जयपुर में “बिटविन द ब्र्यूज” कैफे एंड रेस्ट्रो शुरु, फ्यूज़न फूड, बेवरेज और आईसक्रीम का महाभंडार

जनमंथन, जयपुर। गुलाबीनगरी जयपुर के अप्रोचेबल कनेक्टिविटी प्लेसेज में से एक गोपालपुरा मोड़ पर एक बहु व्यंजन कैफे और रेस्तरां की शुरुआत होने जा रही है। नून टू मून रेस्टोरेन्ट का यह बहुप्रतिक्षित प्रोजेक्ट “बिटविन द ब्र्यूज“ अधिकारिक रुप से 6 फरवरी से शुरु होगा। “बिटविन द ब्र्यूज“ के प्रबंध निदेशक अजय मेहता ने बताया कि दिनों दिन एज्युकेशन हब के रुप में विकसित हो रहे गोपालपुरा क्षेत्र के यूथ को टारगेत करते हुए यहां भीड़ से अलग एक यूनिक थीम दी गई है। एक बेहतरीन फ्रैण्डली एन्वायमेन्ट को यहां विकसित किया गया है। दोस्तों के साथ गपशप लड़ाने, बिजनेस डिस्कशन, नॉलेज और मनोरंजन के लिहाज से तो इसे यूथ ओरिएन्टेड बनाया ही गया है वहीं फैमिली के लिहाज से सोबर लुक दिया गया है।

75 लोगों की क्षमता वाले इस कैफे एंड रेस्टोरेन्ट में बेवरेज की एक लंबी श्रंखला उपलब्ध होगी वो भी एक नए सलीके के साथ। “बिटविन द ब्र्यूज“ की निदेशक रक्षिता मेहता ने बताया कि टी एंड कॉफी की बेहतरीन वैरायटीज के अलावा यहां कई तरह के शेक्स, स्मूदीज सर्व किए जाएंगे। यही नहीं कॉफी भी साउथ इंडियन फिल्टर, फ्रैंच प्रेस फिल्टर, वियतनाम फिल्टर के साथ ही कई दूसरे फ्लैवर्स यहां उपलब्ध होंगे।

“बिटविन द ब्र्यूज“ के रेस्टोरेन्ट पार्ट में इंडियन फूड की ज्यादातर वैरायटीज उपलब्ध होगी वो भी एक अलग ट्विस्ट के साथ। निदेशक प्रतिमा मेहता ने बताया कि बैकरी प्रोडक्ट्स और आइसक्रीम पॉर्लर की लंबी श्रंखला यहां की यूएसपी होगी। खूबसूरत एंबियन्स के बीच “बुक कैफे” भी यहां का खास आकर्षण रहेगा। यूं भी कहा जा सकता है कि मेमोरेबल मूमेन्ट्स को सेलिब्रेट करने के लिहाज से भी “बिटविन द ब्र्यूज“ जयपुराइट्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगा।

Related posts