होटल आरजी इन में करें न्यू ईयर सेलिब्रेशन, भूल जाएंगे गुलाबीनगरी की गुलाबी ठंड - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
January 10, 2019
जयपुर राजस्थान

होटल आरजी इन में करें न्यू ईयर सेलिब्रेशन, भूल जाएंगे गुलाबीनगरी की गुलाबी ठंड

जनमंथन, जयपुर। न्यू ईयर में महज कुछ घंटे ही बचे हैं और हर कोई इस दिन को खास बनाने की जुगत जुटा है। कुछ लोग नए साल को अपनी फेमिली के साथ सेलिब्रेट करना चाहता है तो कुछ लोग अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट या फिर नाइट पार्टी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के मूड में हैं। लेकिन इन सबके लिए उन्हें एक खास जगह की तलाश हैं जहां वह खूब मस्ती कर पाएं। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ 31 दिसंबर को जयपुर में नाइट आउट का प्लान बना रहे हैं, तो हम आपको सलाह देंगे, जयपुर की बेहतरीन जगहों में से एक होटल आरजी इन की। यहां जाकर आप दोस्तों संग मस्ती कर सकते हैं। यह ऐसी जगहें हैं कि यहां आकर आप आप न्यू ईयर की ठंड को भी भुला देंगे।

जयपुर के सिरसी रोड़ स्थित होटल आरजी इन में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए इस बार खास इंतेजाम किए गए हैं। इस बार देशी हो या विदेशी पर्यटक न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सबके निगाह सिर्फ होटल आरजी इन पर गढी है। जनरल मैनेजर दीपेन्द्र लूनिवाल के मुताबिक अब तक 70 फीसदी से ज्यादा बुकिंग आ चुकी हैं जिसमें गुजरात, गुड़गांव, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश के साथ ही विदेशी पर्यटक भी शामिल हैं

होटल आरजी इन में इस बार तीन तरह की पास एन्ट्रीज रखी गई है- अकमोडेशन, कपल्स और गर्ल्स स्टेग। फूड में कॉन्टिनेन्टल, चाईनीज़, इंडियन और साउथ इडंयन फूड रहेगा इसके अलावा अनिलिमिटेड स्नैक्स के साथ कोकटेल परोसी जाएगी।

न्यूज ईयर सेलिब्रेशन को धमाकेदार बनाने के लिए HOTEL RG INN के मून नाइट वैंकेट हॉल को BLUE थीम पर सजाया गया है, इसके अलावा फेमस आर्टिस्ट सुनील के साथ डीजे का धमाल भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन को खास बना देगा। सिक्योरिटी के लिहाज से भी होटल आरजी इन में विशेष इंतेजामात किए गए हैं।

होटल आरजी इन में न्यू ईयर सेलिब्रेशन का जो एक और आकर्षण रहेगा वो है, डांस और ब्यूटी कॉम्पिटीशन्स का। यहां कपल बेस्ट डांसर, मिस जयपुर, मिसेज जयपुर, ब्यूटीफुल गर्ल और ब्यूटीफुल आईज जैसी प्रतियोगिताएं होंगी जिनके साथ विजेता पार्टिसिपेन्ट्स को कई ऑफर्स और आकर्षक गिफ्ट वॉउचर्स भी दिए जाएंगे।

Related posts