राम मंदिर के बहकावे में नहीं आएगी जनता, राजस्थान में बनेगी कांग्रेस सरकार - गहलोत - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जोधपुर पॉलिटिक्स राजस्थान राजस्थान विधानसभा चुनाव

राम मंदिर के बहकावे में नहीं आएगी जनता, राजस्थान में बनेगी कांग्रेस सरकार – गहलोत

जनमंथन, जोधपुर। , पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 45 मिनट के लिए जोधपुर पहुंचे जोधपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेसी नेताओं ने गहलोत का गर्मजोशी से स्वागत किया गहलोत एयरपोर्ट से होटल रेडिशन पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली व कल राहुल गांधी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं को भोलावन भी दी साथ ही गहलोत ने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में राहुल गांधी की सभा मे लोगों को लाने का जिम्मा भी सौंपा। गहलोत मात्र 45 मिनट जोधपुर में रुके उसके बाद होटल रेडिएशन से पुन: जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर गहलोत ने मीडिया से बात की।

उन्होंने जानकारी दी की राहुल गांधी की कल जालौर, पोकरण व जोधपुर में शानदार सभा होगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब जनता राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा व वसुन्धरा राजे के प्रति प्रदेश की जनता में भयंकर आक्रोश है।

वही गहलोत से राम मंदिर के बारे में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा को राम मंदिर मात्र और मात्र चुनाव में याद आता है चुनाव के बाद राम मंदिर का मुद्दा यह भूल जाते हैं और अब जनता समझ चुकी है जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी और आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

Related posts