डिग्गी पैलेस में गोल्डन ट्रेन्ड्ज एग़्जिबिशन- सिल्वर ज्वैलरी की यूनिक रेन्ज के साथ शगुन ज्वैलर्स पहली बार रिटेल बाजार में - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर बिज़नेस राजस्थान लाइफस्टाइल

डिग्गी पैलेस में गोल्डन ट्रेन्ड्ज एग़्जिबिशन- सिल्वर ज्वैलरी की यूनिक रेन्ज के साथ शगुन ज्वैलर्स पहली बार रिटेल बाजार में

जनमंथन, जयपुर। राजधानी के होटल डिग्गी पैलेस में शुक्रवार से गोल्डन ट्रेन्ड्ज- ए प्रीमियम फैशन ऑफ लाइफस्टाइल एग़्जिबिशन का आगाज़ हुआ। इस एग़्जिबिशन में आर्ट एंड क्राफ्ट, ज्वैलरी, फर्निशिंग और डेकोरेटिव प्रोडक्ट्स को डिस्प्ले किया गया। एग़्जिबिशन में अत्याधुनिक और पारंपरिक फैशन ज्वैलरी का आकर्षण विशेष है। इसके अलावा होम एंड फर्निशिंग, क्राफ्ड एंड डेकोरेशन से जुडी खूबसूरत श्रंखला उपलब्ध है।

एग़्जिबिशन में शगुन ज्वैलर्स की ओर से लगाई गई स्टॉल भी विज़िटर्स को काफी लुभा रही है। शगुन ज्वैलर्स एंटिक ज्वैलरी के अपने लंबे अनुभव को इस एग़्जिबिशन में डिस्प्ले किया है। शगुन आर्ट गैलरी ने पहली बार एग्जिबिशन के जरिए अपनी एक्सपोर्ट क्वालिटी की सिल्वर ज्वैलरी के 925 यूनिक डिजायन्स रिटेल मार्केट में उतारे हैं। इसमें ईयर रिंग्स, स्टड्स, पेन्डेन्ट्स, नेकलेस, और ब्रेसलेट की खूबसूरत रेन्ज उपलब्ध है। खासतौर से इनमें जड़ित सेमी प्रीसियस स्टोन्स काफी आकर्षित कर रहे हैं। शगुन ज्वैलर्स की डायरेक्टर अनुराधा शर्मा ने बताया कि ज्वैलरी कलेक्शन की ज्यादातर रेन्ज आकर्षक और अफॉर्डेबल प्राइज में उपलब्ध है।

एक्टर सनी देओल करेंगे हनुमान बेनीवाल की पार्टी का प्रचार!

सिल्वर ज्वैलरी कलेक्शन के साथ ही शगुन आर्ट गैलरी ने एग्जिबिशन में खूबसूरत पैंटिंग्स, स्कल्पचर और हैण्डीक्राफ्ट प्रोडक्ट्स डिस्प्ले किए हैं।

Related posts