एक्टर सनी देओल करेंगे हनुमान बेनीवाल की पार्टी का प्रचार! - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जयपुर बॉलीवुड राजस्थान राजस्थान विधानसभा चुनाव

एक्टर सनी देओल करेंगे हनुमान बेनीवाल की पार्टी का प्रचार!

जनमंथन, जयपुर। अभिनेता सनी देओल भी हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं। हनुमान बेनीवाल ने इस मंशा से बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल से संपर्क किया और है साथ ही सनी देओल को राजस्थान में प्रचार करने के लिए न्यौता दिया है।

बता दें कि ने बेनीवाल क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, विजेंद्र सिंह, पहलवान सुशील कुमार और फोगाट बहनों को भी चुनाव प्रचार के लिए न्यौता दिया है। क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग, फोगाट बहनों और विजेंद्र सिंह का बेनीवाल की पार्टी समर्थन मिलना तय माना जा रहा है।

हनुमान बेनीवाल ने शुरु से ही अपनी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को किसानों और जवानों से जुड़ी पार्टी कहकर प्रचारित किया है। किसान और युवाओं के नाम पर बेनीवाल ने अपनी सभाओं में भीड़ भी जमकर जुटाई, लेकिन अब बेनीवाल खेल और सिनेमा से जुड़े दिग्गजों को बुलाकर इस भीड़ को दोगुनी करना चाह रहे हैं।

यूपी: पैसेंजर ट्रेन की 7 बोग़ी पटरी से उतरी, 23 ट्रेनों का रूट बदला

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को इस बार हनुमान बेनीवाल और घनश्याम तिवाड़ी के गठजोड़ ने रोमांचक बना दिया है। कांग्रेस और बीजेपी दलों के समर्थकों की नजर भी हनुमान बेनीवाल और तिवाड़ी की गतिविधियों पर टिकी हुई हैं, ऐसे में सिनेजगत और खेलजगत की हस्तियां इस बार चुनावी रोमांच को दोगुना कर सकती हैं।

Related posts

7 comments

Comments are closed.