हीरो मोटोकॉर्प ने 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में की धमाकेदार एंट्रीः लॉन्च किया डेस्टिनी 125 - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर बिज़नेस राजस्थान

हीरो मोटोकॉर्प ने 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में की धमाकेदार एंट्रीः लॉन्च किया डेस्टिनी 125

जनमंथन, जयपुर। गुलाबी नगर में उच्च इंजन क्षमता वाले उप्तादों को पेश करने की प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए, दुनिया की सबसे बडी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने नया डेस्टिनी 125 स्कूटर लॉन्च किया है। हीरो मोटोकॉर्प ने केवल 54250 रुपये की कीमत के साथ स्कूटर के एलएक्स मॉडल की एक्स शोरुम प्राइज तय कर खुदरा बिक्री शुरू की है। डेस्टिनी 125 देश का पहला स्कूटर है जो आई 3 एस आइडल स्टार्ट-स्टॉप-सिस्टम की खूबी से सुसज्जित है। शक्तिशाली डेस्टिनी 125 का लक्ष्य तेजी से बढ रहे 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में कंपनी की उपस्थिती को मजबूत करना है।

नया डेस्टिनी 125 कल से जयपुर शहर में हीरो डीलरशिप में उपलब्ध होगा। इसके एलएक्स वैरियंट की कीमत 54250 रुपये (एक्स शोरुम) और वीएक्स वैरियंट की कीमत 57500 रुपये (एक्स शोरुम) है।

स्टाइल, पावर और टेक्नोलॉजी पर जोर देने वाली एक आदर्श सवारी, नया डेस्टिनी 125भारत में पहला और एकमात्र स्कूटर है जो हीरो की क्रांतिकारी आई 3एस तकनीक पर आधारित अत्यधिक कुशल आइडल स्टार्ट-अप सिस्टम की सुविधा देता है।

हीरो मोटोकॉर्प के कस्टमर केयर पार्टर्स बिजनेस के सेल्स हेड संजय भान ने कहा हम डेस्टिनी 125 की खुदरा बिक्री शुरू करके अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए तैयार है। हमें विस्वास है कि डेस्टिनी 125 हमारे लिए इस कैटिगरी में अपनी हमारी उपल्थिति बढाने में मददगार साबित होगा। बाजार में हमामरे ग्राहक कल से डेस्टिनी 125 खरीद सकेंगे।

Related posts