यूपी में अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 कर्मचारियों पर आरोप - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
January 17, 2019
breaking news उत्तर प्रदेश

यूपी में अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 कर्मचारियों पर आरोप

जनमंथन, बरेली। यूपी के बरेली में स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि अस्पताल में रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी नहीं था, तब कंपाउंडर और अस्पताल के 4 कर्मचारियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया। इसके बाद पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल के 5 कर्मचारियों ने गैंगरेप किया है।

यह मामला सुभाषनगर थाना इलाके में स्थित मेधांस अस्पताल है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 5 दिन पहले खेत पर काम करते नाबालिग को सांप ने काट लिया था। इसके बाद नाबालिग को मेधांस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। पीड़िता के मुताबिक, अस्पताल में रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी नहीं था, तब कंपाउंडर और अस्पताल के 4 कर्मचारियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया। इसके बाद पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपने पिता को दी। पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना फोन कर पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है, और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts