breaking news क्राइम दिल्ली देश

एयरहोस्टेस डेथ मामले में क्राइम ब्रांच ने किया अनिशिया के सास-ससुर को गिरफ्तार

जनमंथन, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के पंचशील पार्क में स्थित एक अपार्टमेन्ट की छत से गिरकर हुई एयरहोस्टेस की मौत के मामले में पुलिस ने अनिशिया के सास-ससुर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गुरुवार को एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा के ससुर आरएस सिंघवी व सास सुषमा सिंघवी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद अपराध शाखा की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी सास-ससुर की कोर्ट में दायर जमानत याचिका को भी न्यायालय ने बर्खास्त कर दिया है। अनीशिया बत्रा का आरोपी पति मयंक सिंघवी फिलहाल न्यायायिक हिरासत में हैं।

गौरतलब है कि एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा की मौत के मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने सितंबर में अनिशिया के पति मयंक के परिजनों की गिरफ्तारी पर लगी रोक को बरकरार रखा था। उच्च न्यायालय ने दिल्ली पुलिस अपराध शाखा को स्टेटस रिपोर्ट सौंपने के लिए 3 सप्ताह का वक्त दिया था। साथ ही यह भी पूछा गया था जिसमें अब तक की जांच के स्टेटस की जानकारी मांगी गई थी। साथ ही अनीशिया बत्रा की मौत एक हत्या है या आत्महत्या और हत्या है तो कौन-कौन शामिल थे इसका भी जवाब मांगा गया था।

जानिए, यह है मामला

बता दें कि जुलाई माह में 38 वर्षीय एयरहोस्टेस अनिशिया ने अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति मयंक सिंघवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गौरतलब हैकि लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा ने अपने पति मयंक को मैसेज किया था कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर ही था।

Related posts