breaking news जयपुर पॉलिटिक्स राजस्थान

अशोक गहलोत के इशारे पर ही हुआ है सीएम वसुंधरा राजे के काफिले पर हमला- परनामी

जनमंथन, जयपुर। मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर सियासी बयानबाजी अभी थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कडी में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भी आज मीडिया के सामने आए। सोमवार को भाजपा मुख्यालय में उन्होंने जोर देकर कहा कि अशोक गहलोत के ईशारे पर ही जोधपुर के पीपाड में मुख्यमंत्री काफिले पर पथराव की घटना हुई है। परनामी ने कहा कि पत्थर मारने वाले कॉंग्रेस कार्यकर्ता का निशाना चूक गया इसीलिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बाल बाल बच गई।

परनामी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का उदयपुर दौरा पूरी तरह सफल रहा और इसी से बौखलाई कांग्रेस ने पथराव करवाया है। परनामी ने कहा कि जोधपुर संभाग में पीपाड क्षेत्र में ही यह घटना इसलिए हुई क्योंकि इस क्षेत्र में अशोक गहलोत का होल्ड है। परनामी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ऐसी घटनाओं से घबराने वाली नहीं हैं, इसीलिए राजस्थान गौरव यात्रा के दूसरे दौर में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

अशोक परनामी ने आगे कहा कि “यह शुचिता की राजनीति नही है”। उन्होंने कहा कि सबको अपनी यात्रा निकालने का अधिकार है। परनामी ने आगे कहा कि हम टंगड़ी मारकर गिराने की राजनीति नही करते हैं बल्कि दौड़कर आगे बढ़ने में यकीन करते हैं।

पीपाड़ में सीएम राजे की गौरव यात्रा के काफिले पर पथराव, गहलोत पर आरोप

भाजपा नेता ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के लिए कुछ भी बचा नही हैं, उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस नेतृत्वहीन है। परनामी ने कहा कि अशोक गहलोत, सचिन पायलट और सीपी जोशी में से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह बात किसी को नहीं पता।

परनामी ने यह भी कहा है कि गहलोत रिफाइनरी की बात करते हैं लेकिन वे ही प्रदेश की जनता की गाढी कमाई का 1 लाख करोड़ रुपया रिफाइनरी के नाम पर दाव पर लगा रहे थे। परनामी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजे ने एचपीसीएल से दोबारा करार करके जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा भी बचाया और रिफाइनरी में करोडों के कार्य भी करवाए हैं।

पीसीसी चीफ सचिन पायलट के बलात्कार वाले बयान पर परनामी ने कहा है कि क्या कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश में बलात्कार नहीं हुए थे। परनामी ने कहा कि कांग्रेस के कई मंत्री तो दुष्कर्म के मामले में आज भी जेल में हैं। उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने ही पूरे देश में राजस्थान में सबसे पहले रेप के खिलाफ कानून बनाया है। उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा 56 पोक्सो अदालतें भी पूरे देश में सिर्फ राजस्थान में ही है।

गुर्जर आरक्षण मामले में परनामी ने कहा कि सचिन पायलट गुर्जरों को कितना ही बरगलाने का प्रायस करे लेकिन गुर्जर बहकावे में नहीं आएंगे क्योंकि गुर्जर जानते हैं कि उन्हें अभी तक जो भी दिया है भाजपा ने दिया है।

Related posts