breaking news जयपुर पॉलिटिक्स राजस्थान

सीएम राजे की गौरव यात्रा के काफिले पर कांग्रेस के इशारे पर हुआ पथराव, राठौड़ ने लगाए आरोप

जनमंथन, जोधपुर। जोधपुर के पीपाड़ में मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान हुए पथराव को भाजपा ने निंदनीय बताया है। संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड ने आरोप लगाया कि पथराव की घटना कांग्रेस के ईशारे पर की गई है। राठौड ने कहा कि उदयपुर में मुख्यमंत्री राजस्थान गौरव यात्रा की सफलता से बौखलाई कांग्रेस ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि उदयपुर में कांग्रेस का सफाया तय है और जोधपुर में की जनता भी सही गलत में फर्क करना जानती हैं। राजेन्द्र राठौड ने कहा कि पथरवा की इस घटना के जरिए कांग्रेस ने राजस्थान की संस्कृति को गंदी करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह के कृत्य की निंदा करती है।

राठौड ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गौरव यात्रा जैसे-जैसे आगे बढती जा रही है कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर रही है। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस की ओर से प्रदेश में आयोजित रैलियों को भी असफल बताया। संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ जिला स्तर पर ही रैलियां आयोजित कर पर रही है, और उनके प्रदेश अध्यक्ष बेतुके बयानों के आधार पर वसुंधरा राजे सरकार से सवाल कर रहे हैं।

Related posts