राजस्थान विश्वविद्यालय में नामांकन प्रक्रिया शुरू, कई निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान

राजस्थान विश्वविद्यालय में नामांकन प्रक्रिया शुरू, कई निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में

जनमंथन,जयपुर। सियासत की पहली सीढ़ी यानी छात्र संघ चुनाव का बिगुल बज चुका है। प्रदेश की राजस्थान यूनिवर्सिटी में भी चुनावी बिसात बिछ चुकी है, ऐसे में आज से अध्यक्ष पद के दावेदारों ने नामांकन प्रक्रिया में हिस्सा लिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के लिए राज्यपाल चौधरी ने आज नामांकन भरा वही जनरल सेक्रेटरी के लिए दिनेश चौधरी ने अपना पर्चा भरा इसके अलावा एनएसयूआई से रणवीर सिंह सिंघानिया ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया वहीं जनरल सेक्रेटरी के पद पर चेतन कुमार यादव ने नामांकन दाखिल किया।

राजस्थान विश्वविद्यालय में एनएसयूआई और एबीवीपी के अलावा 16 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इसमें दुष्यंत राज सिंह चुंडावत, अमित कुमार बड़बड़वाल, अरुण शर्मा, भवानी सिंह मीणा, दिनेश चौधरी, महावीर प्रसाद गुर्जर, महेश सामोता,नितिन कुमार शर्मा, उत्तम चौधरी, विजेंद्र कुमार गुर्जर, विनोद जाखड़ और विनोद कुमावत ने नामांकन दाखिल किया।

जानियेः दानवों के राजा बलि को क्यों बांधी थी महालक्ष्मी ने राखी ? 

बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए सामने आए प्रत्याशियों में ज्यादातर एनएसयूआई और एबीवीपी के बागी उम्मीदवार है। दुष्यंतराज सिंह चुंडावत को भी पहले एनएसयूआई का प्रबल दावेदार मन जा रहा था।

रक्षाबंधन पर ग्रह दोष करें दूर, अपनाएं ये आसान और सरल टोटके

Related posts