"होटल ग्राण्ड उनियारा" में 17 अगस्त को "सतरंगी तीज" का धमाल - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान

“होटल ग्राण्ड उनियारा” में 17 अगस्त को “सतरंगी तीज” का धमाल

जनमंथन, जयपुर। सावन के महीने में सतरंगी तीज का विशेष महत्व माना गया है। राजस्थानी महिलाएं लहरिया पहन, साज-श्रंगार के साथ तीज का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाती है। इस खूबसूरत त्यौहार को और भी ज्यादा कलरफुल बनाने के लिए “होटल ग्राण्ड उनियारा” की ओर से 17 अगस्त को “सतरंगी तीज” का आयोजन किया जा रहा है। यह भव्य आयोजन दोपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक रहेगा। होटल ग्राण्ड उनियारा की डायरेक्टर अनुराग सिसोदिया ने बताया कि रंग-बिरंगे राजस्थान में त्यौहारों का विशेष उत्साह होता है, इसी को देखते हुए “होटल ग्राण्ड उनियारा” मे इस समारोह को आयोजित किया जा रहा है।

आयोजन समिति की सदस्य मीना गुप्ता, कनु मेहता और डॉ. तनु ने बताया कि समारोह में हिस्सा लेने की इच्छुक जयपुर की महिलाएं आमंत्रित हैं। सतरंगी तीज समारोह में महिलाओं के लिए राजस्थानी डांस, झूले और ऑन स्पॉट सतरंगी फैशन शो भी आयोजित किया गया है।

सावधान रहिए, आपके सपनों के आशियाने का सपना चूर कर देगा एसएनजी बिल्डर

ईवेन्ट ऑर्गेनाइजर राहुल राजपुरोहित ने बताया कि समारोह की सजावट लहरिया थीम रखी गई है। समारोह के संयोजक विश्वनाथ गुप्ता ने बताया कि सतरंगी तीज समारोह में महिलाओं के लिए कई प्रतियोगिताएं भी आय़ोजित की गई है। विजेता महिलाओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि समारोह में खेल – कूद प्रतियोगिता और राजस्थानी व्यंजन विशेष आकर्षण होंगे।t

Related posts