दलित राजनीति, तीन तलाक और राहुल दौरे पर राजस्थान में सियासी बयानबाजी तेज - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जयपुर राजस्थान

दलित राजनीति, तीन तलाक और राहुल दौरे पर राजस्थान में सियासी बयानबाजी तेज

जनमंथन, जयपुर। दलितों के लिए अलग से घोषणा पत्र लाने की कांग्रेस की मंशा को मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने लोकतंत्र के लिए बुरा बताया है। राठौड़ ने कहा कि इस तरह से तो घोषणा पत्र ट्रक में आएंगे। राठौड ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस ऐसा करेगी तो फिर हर समाज के लिए अलग घोषणापत्र बनाना होगा।

दूसरी ओर राजेन्द्र राठौड ने ट्रिपल तलाक बिल पर कहा कि तीन बार तलाक देने से ज्यादा क्या बुरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी इन मुस्लिम बहनों का ख्याल रखते हुए यह बिल लाना चाहती हैं ऐसे में कांग्रेस को इसे रोकना समझ नहीं आ रहा। राठौड़ ने कहा कि एक तरफ दुनिया चांद पर पहुंच रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस ऐसी दकियानूसी विचारधारा का समर्थन कर रही है। वहीं कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई के भगवान राम और उनकी पत्नी सीता को लेकर दिए विवादित बयान को भी राठौड ने गलत परंपरा करार दिया है। उन्होंने कहा कि राम सबके आराध्य हैं। किसी भी धर्म के आराध्य के बारे में बोलना एक सांसद को यह शोभा नहीं देता है।

सावधान रहिएः आपके सपनों के आशियाने का सपना चूर कर देगा एसएनजी बिल्डर

दूसरी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर दौरे को मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने पहले ही फ्लॉप शो करार दे दिया है। उन्होंने कहा कि रामलीला मैदान की क्षमता 5 से 6000 लोगों की है। ऐसी जगह पर सभा करना इस बात को दर्शाता है कि कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी है। राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर राठौड ने कहा कि जिन्होंने जिंदगी भर मंदिर के दर्शन नहीं किए उन्हें भाजपा ने मंदिर दर्शन करना सिखा दिया है, वहीं मंत्री अरुण चतुर्वदी ने कहा कि जयपुर की जनता सब जानती है।

Related posts