November 16, 2018
जयपुर राजस्थान स्पोर्ट्स

विराट कोहली का चांदी का बैट, बॉल और स्टंप इंतजार कर रहा जयपुर में

जनमंथन, जयपुर। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने आखिरकार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी करके अपने लाखों फैन्स को खुश कर दिया। भला फैन्स भी ऐसे विरले होते हैं कि जिससे विराट को मोहब्बत हुई उसी से शादी हो, ऐसी दुआएं कर बैठे। देश में कई क्रिकेट प्रेमी और विराट कोहली के फैन्स ऐसे हैं, जिन्होंने हवन कीर्तन तक करा डाले इस उम्मीद में कि विराट-अनुष्का की शादी हो जाए।

अब हम बात कर रहे हैं विराट कोहली के एक ऐसे फैन्स कि जो विराट कोहली को अनुष्का शर्मा से शादी करने का ईनाम देने की शर्त लगा बैठा। पेशे से ओल्ड सिल्वर ज्वैलरी के कारोबारी इस शख्स का नाम है सतीश लश्करी। सतीश लश्करी जयपुर के रहने वाले हैं और एमआई रोड पर इनका शोरुम मिस इंडिया ओल्ड सिल्वर एंड वाचेज स्टोर नाम से है।

OLA-UBER के ड्राइवर करेंगे, 1 अप्रैल को राजस्थान में काम बंद
जयपुर में 8वां थिएटर ओलंपिक – 25000 कलाकार दिखाएंगे 450 शोज
देश में शहीदों की संख्या में बढोतरी मोदी सरकार की नाकामी- डूडी
17 और 18 मार्च को जयपुर में फेस्टिवल ऑफ डेमोक्रेसी

सतीश लश्करी बताते हैं कि वे विराट कोहली के बडे फैन हैं। वे कहते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का की शादी का वे लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे। सतीश लश्करी का कहना है कि उन्होंने विराट कोहली की शादी की ईश्वर से दुआ की वहीं यह शर्त भी रख दी कि अगर विराट की अनुष्का से शादी हुई तो वे एक चांदी का बैट (bat) विराट को गिफ्ट करेंगे।

बस इसी विराट प्रेम को लेकर सतीश लश्करी जुट गए और उन्होंने विराट के लिए न केवल चांदी का बैट बल्कि चांदी की बॉल और चांदी के विकेट भी तैयार कर दिए। आखिरकार विराट और अनुष्का के दिलों तक सतीश लश्करी की बात पहुंची और उनकी शादी हो गई। अब सतीश लश्करी को इंतजार है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जयपुर आने का जब लश्करी अपने इस प्रेमी जोड़े को यह उपहार सौपेंगे।

Related posts