जयपुर बिज़नेस राजस्थान लाइफस्टाइल

लग्जरी बुटिक सैलून “Headmasters” अब जयपुर में, 31 मार्च तक विशेष छूट

जनमंथन, जयपुर। देश में लग्जरी सैलून सेगमेन्ट का बड़ा नाम ‘हैड मास्टर्स’ अब पिंकसिटी जयपुर में भी अपनी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सेवाएं देने के लिए तैयार खड़ा है। उत्तर भारत के मैट्रो सिटीज में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद अब Headmasters ने जयपुर के सी – स्कीम में आजाद मार्ग पर एक नया बुटिक सैलून शुरु कर दिया है। सैलून उद्योग में नई क्रांति लाने वाले हैडमास्टर्स सैलून में कॉन्सेप्ट के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फेसिलिटी और ट्रीटमेन्ट का कमिट है। हैडमास्टर्स की क्रिएटिव डायरेक्टर पम्मी कौल ने बताया कि चण्डीगढ़ के फ्लैगशिप स्टोर्स पर जयपुर में भी हैडमास्टर सैलून की सुविधाओं की मांग आ रही थी।

हम आपको यह भी बता दें कि पम्मी कौल अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बाल, नाखून और सौन्दर्य विशेषज्ञ हैं। वे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज की मेक अप आर्टिस्ट भी हैं। पम्मी कौल की सेवाओं का उपयोग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी सौन्दर्य विशेषज्ञ परामर्श के तौर पर भी लिया जाता है।

headmasters salon, c-scheme, jaipur

आइये अब आपकों बताते हैं हैडमास्टर्स की सेवाओं के बारे में—
साल 2002 में क्लाइंट्स को त्वचा, बाल और नाखून की उच्च स्तरीय सेवाएं देने के लिहाज से हैडमास्टर्स की शुरुआत चंडीगढ में हुई। पिछले 16 साल में भारत के प्रमुख शहरो में हैडमास्टर्स अपनी सेवाएं दे रहा है। हैडमास्टर्स के क्लाइंट अनुभवों ने उसे देश और दुनिया में विख्यात किया है।

पम्मी कौल ने बताया कि हैडमास्टर्स के भागीदार –स्वार्जकोफ, क्लेरियन, ब्राजीलियन ब्लो आउट, फुट लॉजिक्स जैस ब्राण्ड्स हैं जिनका प्रदर्शन जयपुर हेडमास्टर्स में किया जाएगा। खास बात यह है कि जयपुर के ग्राहकों को 31 मार्च तक इंट्रोडक्टिवल प्रिविलेज डिस्काउंट के तौर पर 20 परसेन्ट की छूट दी जाएगी। इसके अलावा क्लाइंट स्पेशल पैकेज और वार्षिक सदस्यता प्राप्त करना चाहे तो उनके लिए 40 परसेन्ट छूट दी जाएगी।

नीचे वीडियो में जानें Headmasters के बारे में                    चर्चाओं में है यह चांदी की मेटरनिटी चेयर

Related posts

1 comment

Comments are closed.