November 16, 2018
breaking news देश बॉलीवुड

श्रीदेवी क्यों हुई मजबूर अपनी पीठ पर BONEY लिखवाने के लिए ?

जनमंथन, मुंबई। रंगों के त्यौहार होली की खुमारी तो पूरे देश पर छाई है। गुरुवार को तो पूरा देश ही होली के चटख रंगों में समा जाएगा, हांलाकि इन रंगों की खुमारी शाम ढलते-ढलते उतरने लगेगी। लेकिन बॉलीवुड की महानायिका श्रीदेवी बार-बार याद आएंगी। आखिर याद आए भी तो क्यों नहीं भला होली के इन रंगों से भी ज्यादा सुर्ख और मखमली रंगत जो पाई थीं श्रीदेवी ने। श्रीदेवी के करीबी कहते हैं कि जैसी सूरत थी वैसी ही उनकी सीरत थी और रिश्तों को लेकर वे कहीं ना कहीं अपने नाम को भी साकार करती नजर आती थी।

श्रीदेवी सिर्फ खूबसूरती की ही धनी नहीं थी बल्कि उनके रिश्ते और भावनात्मक जुड़ाव बडा गहरा और मखमली अहसास कराता है। अब होली है तो होली से ही जुड़े श्रीदेवी के एक यादगार पल को समेटने का प्रयास कर रहे हैं। श्रीदेवी केे कुछ फोटोज इन दिनों Social Media पर चर्चा में है। इन फोटोज में श्रीदेवी होली के रंगों में लिपटी हुई हैं। दरअसल यह फोटो लखनऊ सहारा सिटी का है जहां उन्होंने 2013 में होली खेली थी। इन फोटोज में एक और फोटो है जिसमें श्रीदेवी की पीठ पर BONEY लिखा हुआ है।

इस फोटो की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि बेहद अंतर्मुखी कही जाने वाली खूबसूरती की इस मल्लिका ने पति के मामले में अपनी स्वच्छन्दता को बताया है। श्रीदेवी की पीठ पर लिखा बोनी कपूर का नाम उनके प्यार के मखमली अहसास को दिखाता है। मानो श्रीदेवी कह रही हों- “दिल मेरा उलझा रहा बस तेरे ही सवालों में, सारे रंग फीके पड़े खोकर तेरे ख़्यालों में।“

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सजाया गया दुल्हन की तरह

अंतिम यात्रा पर निकली महानायिका श्रीदेवी, राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

श्रीदेवी की आखिरी इच्छा हुई पूरी

श्री देवी की  अंतिम यात्रा में कौन-कौन शामिल हो रहा है? जानिए

श्रीदेवी से क्यों थी अर्जुन कपूर को इतनी नफरत?

जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन, बॉलीवुड डूबा शोक में

Related posts

2 comments

Comments are closed.