श्रीदेवी के अंतिम दर्शन शुरू, फैन्स के साथ दिग्गज हस्तियां जुटी सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 23, 2019
breaking news देश बॉलीवुड

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन शुरू, फैन्स के साथ दिग्गज हस्तियां जुटी सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब

जनमंथन, मुंबई। इंडियन सिनेमा की फर्स्ट लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पूरे बॉलीवुड के साथ ही दिग्गज हस्तियां कतार में है। आज दोपहर साढे 3 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले अलसुबह से ही उनके अंतिम दर्शन के लिए हुजूम उमडा हुआ है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है। दोपहर 2 बजे से श्री देवी की अंतिम यात्रा शुरू होगी। अंधेरी स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से करीब साढे 7 किलोमीटर स्थित विले पार्ले श्मशान घाट में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। देश की इस महान अदाकारा का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ क्लब में रखा हुआ है। महाराष्ट्र पुलिस के जवान श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को गार्ड ऑफ ऑनर देने पहुंचे हैं।

श्रीदेवी के निधन से पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा है। अंधेरी स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्स्ट्स क्लब पर श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसकों का सैलाब सा उमड़ पड़ा है। गौरतलब है कि दुबई में हुई श्रीदेवी के भांजे मोहित मारवाह की शादी में उनका निधन हो गया था। निधन के तीसरे दिन मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई पहुंचा है। दुबई की फोरेंसिक रिपोर्ट अनुसार श्रीदेवी की डेथ ‘एक्सीडेंटल ड्राउनिंग’ यानी ‘दुर्घटना के दौरान डूबने’ से हुई बताई गई है।

संबंधित खबरेंः

श्रीदेवी से क्यों थी अर्जुन कपूर को इतनी नफरत?

जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन, बॉलीवुड डूबा शोक में

सुबह करीब 9 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीब सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंचाया गया है। इस क्लब के लिए दो गेट खोले गए हैं। एक गेट से सेलिब्रिटीज और दूसरे से आम जनता को प्रवेश दिया जाएगा।

उनके अंतिम दर्शन में आने वालों में अभी तक करण जौहर, उर्वशी रौतेला, अरबाज़ ख़ान ठाकरे फैमिली अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं। इसके अलावा फिल्म निर्देशक फराह खान, सुभाष घई, जया प्रदा, हेमा मालिनी, सुष्मिता सेन, तब्बू, अक्षय खन्ना भी श्रीदेवी की अंतिम विदाई में पहुंचे हैं। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन भी पहुंच चुके हैं, बिग बी अमिताभ बच्चन के भी पहुंचने की संभावना है।

Related posts

4 comments

Comments are closed.