आइडियल वुमानिया नेशनल अवार्ड्स में होगा, समाज का गौरव बनी महिलाओं का सम्मान - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान

आइडियल वुमानिया नेशनल अवार्ड्स में होगा, समाज का गौरव बनी महिलाओं का सम्मान

जनमंथन, जयपुर। “आइडियल वुमानिया नेशनल अवार्ड्स” एक ऐसा सम्मान है उन महिलाओं के नाम जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में समाज को गौरव दिलाया है। सदियों से अलग-अलग भूमिकाओं में भारतीय नारी ने समाज को गौरवान्वित किया है। ऐसी ही महिलाओं को एक बार फिर से 8 मार्च 2018 को वर्ल्ड वीमेन्स डे के मौके पर इस अवार्ड से नवाजा जाएगा। नृत्यांशी कला सोसायटी की ओर से 8 मार्च को राजधानी जयपुर के जवाहर कला केन्द्र में आइडियल नेशनल वुमानिया अवार्ड्स-2018 समारोह का आयोजन होने जा रहा है। समारोह का उद्घाटन शाम 5 बजे होगा।

नृत्यांशी कला सोसायटी की निदेशक प्रीति श्रीवास्तव ने बताया कि “आइडियल वुमानिया नेशनल अवार्ड्स-2018” में भाग लेने के लिए काफी संख्या में महिलाओँ ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। उन्होंने बताया कि इस अवार्ड्स समारोह में राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, पुलिस और समाज हित में अपना विशेष योगदान देने वाली महिलाओं का सम्मान किया जाएगा। इसके अलावा सामान्य गृहिणी रहते हुए अपने परिवार का भविष्य संजोने वाली महिलाएं भी 8 मार्च को इस समारोह में शामिल हो सकती है। 22 फरवरी तक संस्था के पास सैंकडों की तादात में महिला प्रतिभागियों ने अपने नाम भेजे हैं। संस्था के पास पहुंचे नामों में से जूरी द्वारा चयनित महिलाओं को 8 मार्च को अवार्ड्स से नवाजा जाएगा।

Related posts

1 comment

Comments are closed.