November 16, 2018
breaking news जयपुर पॉलिटिक्स राजस्थान

जेएलएफः लेखिका शोभा डे ने कहा-राजस्थान की सीएम को सीएम कहलाने का हक़ नहीं

जनमंथन, जयपुर। जानी मानी लेखिका शोभा डे ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर चर्चा करते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर सवाल खडे कर दिए हैं। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में रविवार को शोभा डे ने कहा कि फिल्म पद्मावत में ऐसा कुछ भी नहीं जो विवाद का कारण हो। उन्होंने कहा कि करणी सेना की गुंडागर्दी के सामने राजस्थान की सीएम ने घुटने टेक दिए थे। उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद कानून व्यवस्था की बजाय राजस्थान की सीएम ने करणी सेना को सपोर्ट किया। शोभा डे ने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री रहने का हक ही नहीं है।

सेशन के दौरान लेखिका शोभा डे ने देश के राजनीतिक हालातों को लोकतंत्र के लिए काफी गंभीर बताया है। शोभा डे ने इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गंभीरता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति की शिकायत के बावजूद पीएम मोदी उसका मालूम नहीं करवा पाए।

शशि थरूर ने क्यों कहा-मैं हिन्दू क्यों हूँ?

सेशन के दौरान लेखिका शोभा डे ने फिल्म पद्मावत की काफी सराहना भी की। पार्टिसिपेन्ट्स के सवालों का जवाब देते हुए शोभा डे ने कहा कि फिल्म का घूमर गाना सबसे खूबसूरत है। बता दें कि लेखिका शोभा डे देश से जुडे कई मुद्दों पर बयान देकर पहले भी विवादों में रह चुकी हैं।

Related posts