एक बस जिसकी रफ्तार ने ली 33 की जान, PM मोदी और राहुल ने भी ट्वीट कर जताई संवेदना - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news राजस्थान सवाईमाधोपुर

एक बस जिसकी रफ्तार ने ली 33 की जान, PM मोदी और राहुल ने भी ट्वीट कर जताई संवेदना

जनमंथन, सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर में शनिवार सुबह एक बड़े बस हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई। यहां मलारना डूंगर में लालसोट-कोटा मेगाहाइवे पर यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर बनास नदी में जा गिरी। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बनास नदी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए बस सीधे 80 फीट नीचे गहराई में जा गिरी। अभी तक 20 शव परिजनों को सौंपे जा चुके हैं।

सुबह होते ही इस घटना की सूचना मिलते ही सवाईमाधोपुर एसपी और कलेक्टर अपने प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है और अभी तक 20 शव परिजनों को सौंपे जा चुके हैं। हादसे में अभी और भी शव मिलने की संभावना है बाकि 7 अन्य लोग हादसे में घायल भी हुए हैं। इससे पहले चार थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है।

इस दर्दनाक हादसे पर कांग्रेस प्रेसीडेन्ट राहुल गांधी ने भारी दुख जताया है। उन्होंने राजस्थान सरकार से घायलों को जरूरी राहत पहुंचाने की अपील भी की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘सवाई माधोपुर का हादसा बहुत दुखद है, मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस भीषण घटना पर दुख व्यक्त किया है।

जयपुर में BSNL खुशियों का कनेक्शन ऑफर लॉन्च, 499 रु. में हैण्डसेट फ्री

19 साल तक बेटी को बंधक बनाकर बनाया 9 बच्चों की मां

घटना सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि इस बस में करीब 50 लोग सवार थे और बस काफी रफ्तार में थी। बचाव कार्य लगातार जारी है और जयपुर से भी बचाव कार्य के लिए रेस्क्यू टीम भेजी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सवाई माधोपुर जिला प्रभारी मंत्री राजपाल सिंह शेखावत और विधायक दीया कुमारी भी सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

Related posts