November 16, 2018
क्राइम विदेश

19 साल तक बेटी को बंधक बनाकर बनाया 9 बच्चों की मां

जनमंथन, ओक्लाहोमा। रिश्तों को तारतार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को 19 वर्ष तक कमरे में बंद करके रखा और इस दौरान उसके साथ लगातार बलात्कार कर उसे 9 बच्चों की मां बना दिया। इस मामले का खुलासा तब हो पाया जब इस घिनौने पिता की कैद से छूटकर पीडित नाबालिग लड़की बाहर आई।

यह मामला अमेरिका की ओक्लाहोमा सिटी का है। जानकारी के मुताबिक 63 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ यह घिनौना कृत्य किया है। बताया जा रहा है कि यह 63 वर्षीय घिनौना पिता 11 साल की आयु से अपनी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है। इस दौरान इस पिता ने अपनी बेटी को बंधक भी बनाए रखा और उसके साथ बलात्कार कर उसे 9 बच्चों की मां बना दिया।

अमेरिकन मीडिया के मुताबिक आरोपी पिता ने पहले अपनी पुत्री को किडनैप किया और उसको अपने घर में बंद कर दिया। जानकारी के अनुसार पीड़िता पिछले साल किसी तरह सौतेले पिता के चंगुल से बाहर आने में कामयाब रही है। बाहर आने के बाद पीडिता UM एम्बैसी पहुंची।

Gujarat election Exit pole: दूसरे चरण की वोटिंग में BJP का पलड़ा भारी

विराट और अनुष्का की 650 करोड रुपये की शादी 

पीडिता ने उसके साथ हुए अत्याचार और घिनौने पिता की वहशीयत के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पिता को पिछले दिनों मैक्सिको से गिरफ्तार कर लिया है अब उसे ओक्लाहोमा लाया गया है।

Related posts

1 comment

Comments are closed.