breaking news एंटरटेनमेंट जयपुर बॉलीवुड राजस्थान

नाहरगढ़ किले में मिला लटका हुआ शव, शव के पास ‘पद्मावती’ विरोध में संदेश

जनमंथन, जयपुर। पद्मावती फिल्म पर चल रहा विरोध अब भयानक रुप लेता नजर आ रहा है। जयपुर के नाहरगढ़ किले पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला है। शव के नजदीक ही एक पत्थर पर लिखा है कि लोग पद्मावती के विरोध में पुतले जला रहे हैं लेकिन हम पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं। पुतलों की जगह हम खुद को खत्म कर रहे हैं। मृतक व्यक्ति का नाम चेतन कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में लेकर जांच शुरु कर दी है।

इधर करणी सेना का कहना है कि उनका इस मामले से कोई कनेक्शन नहीं है। करणी सेना के लोकेन्द्र कालवी ने कहा कि इस घटना के पीछे जिसका भी हाथ है उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने इस घटना की निन्दा भी की है।

बता दें कि पूरे देश में पद्मावती को लेकर विरोध जारी है। लेकिन किसी को अंदेशा नहीं होगा कि पद्मावती फिल्म का विरोध इस स्तर पर पहुंच जाएगा। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर पद्मावती फिल्म में इतिहास से छेडखानी करने के आरोप लगे हैं। राजपूत और हिन्दू संगठनों ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया था।

राजस्थान में सुलग रहा कर्मचारी आंदोलन

पद्मावती फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस पर रोक लगा दी है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और पंजाब सहित कई राज्यों में फिल्म बैन हो चुकी है और अब इंग्लैण्ड में 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होगी।

अन्य खबरेंः

राजस्थान की CM वसुंधरा राजे ने भी जताई ‘पद्मावती’ पर आपत्ति

रजत शर्मा और अरनब गोस्वामी ने देखी फिल्म ‘पद्मावती’, जानिए कैसी है फिल्म?

रिलीज से पहले उजागर होगा ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स

रानी पद्मावती के असली चरित्र पर अब ‘जौहर रानी पद्मावती’ बनेगी

बता दें कि जयपुर के जिस नाहरगढ़ किले में युवक का शव रस्सी से लटका मिला है उसका निर्माण 1734 में महाराजा सवाई जयसिंह द्वितीय ने करवाया था।

Related posts

3 comments

Comments are closed.