रजत शर्मा और अरनब गोस्वामी ने देखी फिल्म 'पद्मावती', जानिए कैसी है फिल्म? - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 6, 2019
breaking news देश पॉपुलर न्यूज़ राजस्थान

रजत शर्मा और अरनब गोस्वामी ने देखी फिल्म ‘पद्मावती’, जानिए कैसी है फिल्म?

जनमंथन, मुंबई। फिल्म ‘पद्मावती’ को पूरे देश में विरोध झेलना पड़ रहा है। ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर राजपूत समाज के विरोध के चलते मुंबई पुलिस ने भी कड़े निर्देश जारी कर दिए हैं। मुंबई पुलिस ने निर्देश दिए हैं कि ‘पद्मावती’ फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने किसी भी तरह कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास किया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत संगठनों ने फिल्म से जुड़े लोगों के साथ मारपीट तक की धमकी दे डाली है।

एक ओर जहां राजस्थान और अन्य प्रदेशों में इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है वहीं देश के दो दिग्गज पत्रकारों रजत शर्मा और अरनव गोस्वामी ने इस फिल्म का समर्थन कर दिया है। दरअसल फिल्म निर्माताओं ने चुनिंदा पत्रकारों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग शो आयोजित किया था। दोनों ही पत्रकारों ने कहा है कि इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिस पर बवाल मचे। रजत शर्मा और अरनव गोस्वामी के मुताबिक इस पूरी फिल्म में रानी पद्मावती की महानता और राजपूत समाज की बलिदान गाथा को ही दर्शाया है।

ये भी पढेंः

रिलीज से पहले उजागर होगा ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स
 रानी पद्मावती के असली चरित्र पर बन रही फिल्म ‘जौहर रानी पद्मावती’
‘पद्मावती’ फिल्म नहीं होने देंगे राजस्थान में रिलीज-राजकुमारी दीया कुमारी
महानता की मूरत रानी पद्मावती का मुगल प्रेयसी रूप बर्दाश्त नहीं-राजकुमारी दीया कुमारी
चित्तौड़ की रानी पद्मावती पर गूंजेगी राजस्थान विधानसभा

अरनव गोस्वामी ने तो अपने चैनल पर यह तक कह दिया कि यह फिल्म चित्तौड़ की रानी पद्मिनी को एक सिनेमैटिक श्रद्धांजली है। अरनब ने यह भी कहा कि रिलीज के बाद जब ‘करणी सेना’ के नेता इस फिल्म को देखेंगे तो खुद को ही कोसेंगे।

राजस्थान की CM ने की पद्मावती फिल्म की रिलीज़ रोकने की मांग

इंडिया टीवी के रजत शर्मा ने फिल्म के बाद कहा है कि फिल्म में एक दृ्श्य भी ऐसा नहीं जिसमें राजस्थान की राजपूती शान को ठेस पहुंचाई हो। रजत शर्मा के मुताबिक राजपूतों की आन-बान और शान को दर्शाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि फिल्म के विषय में भी इतिहास में छेड़खानी वाली बात कहीं नजर नहीं आती है।

Related posts

1 comment

Comments are closed.