रिलीज से पहले उजागर होगा ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news एंटरटेनमेंट जयपुर बॉलीवुड राजस्थान

रिलीज से पहले उजागर होगा ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स

जनमंथन, जयपुर। ईतिहास के साथ छेड़छाड़ जैसे आरोपों से विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स रिलीज से पहले ही उजागर होने जा रहा है। दरअसल अब फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली राजस्थान में इस फिल्म का विरोध कर रहे राजपूत और हिन्दू संगठनों को फिल्म रिलीज से पहले दिखाने को तैयार हैं। संजय लीला भंसाली का दावा है कि पद्मावती फिल्म को देखकर ऐसा कुछ भी नहीं लगेगा जिससे इसका विरोध किया जाए।

संजय लीला भंसाली ने कहा कि सेंसर बोर्ड से ‘पद्मावती‘ को अनुमति मिलते ही वे इसे दिखाने को तैयार हैं। सवाल यह उठ रहा है कि अपनी अस्मिता की रक्षा के लिए जौहर करने वाली रानी पद्मावती को लेकर इस फिल्म पर गलत चरित्र चित्रण के आरोप लगे थे, फिर भंसाली इतना हौंसला कैसे दिखा रहे हैं। क्या इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसको लेकर राजस्थान में इतने महिनों से हल्ला मचाया जा रहा है।

ये भी पढेंः

रानी पद्मावती के असली चरित्र पर बन रही फिल्म ‘जौहर रानी पद्मावती’ पोस्टर लॉन्च

‘पद्मावती’ फिल्म नहीं होने देंगे राजस्थान में रिलीज-राजकुमारी दीया कुमारी

त्याग और चरित्र की सरताज रानी पद्मावती का मुगल प्रेयसी रूप बर्दाश्त नहीं-राजकुमारी दीया कुमारी

चित्तौड़ की रानी पद्मावती पर गूंजेगी राजस्थान विधानसभा

बता दें कि जयपुर के आमेर किले में शूटिंग शुरू होने से पहले ही ‘पद्मावती’ फिल्म विवादों में घिर गई थी। करणी सेना के साथ ही अन्य राजपूत और हिन्दू संगठनों का आरोप हैं कि इस फिल्म में पद्मावती को दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका बताया गया है। ऐसे में राजस्थान में फिल्म का विरोध भी लाजमी था क्योंकि राजस्थान में सौन्दर्य, चरित्र और स्त्रीत्व का उदाहरण मानी जाने वाली रानी पद्मावती चित्तौड़ के एक मंदिर में देवी पद्मावती के रुप में पूजी भी जाती है।

भंसाली की पद्मावती के बाद जौहर रानी पद्मावती:

अगर फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है तो इतने महीनों से संजय लीला भंसाली फिल्म का विरोध क्यों झेल रहे हैं। देशभर के अखबारों की सुर्खियों और समाचार चैनलों की डिबेट्स में पद्मावती के विरोध की ही बात दिखाई जाती रही है। कहीं ऐसा तो नहीं 200 करोड़ रुपये लागत की फिल्म ‘पद्मावती’ को सुर्खियों में लाकर भंसाली बड़े पैमाने पर मुनाफा कमाना चाह रहे हैं। अभी इस मामले में सस्पेंस बरकरार है।

Related posts

3 comments

Comments are closed.