रानी पद्मावती के असली चरित्र पर बन रही फिल्म 'जौहर रानी पद्मावती' पोस्टर लॉन्च - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जयपुर राजस्थान

रानी पद्मावती के असली चरित्र पर बन रही फिल्म ‘जौहर रानी पद्मावती’ पोस्टर लॉन्च

जनमंथन, जयपुर। एक ओर राजस्थान में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती पर पूरा राजस्थान आग उगल रहा है, वहीं रानी पद्मावती पर एक ओर फिल्म ‘जौहर रानी पद्मावती’ बनने जा रही है।हांलाकि यह फिल्म रानी पद्मावती के वास्वतिक चरित्र पर बनेगी। इस फिल्म की अभिनेत्री जयपुर की मशहूर फैशन डिजायनर कीर्ती राठौड़ होंगी। इस फिल्म का पोस्टर शुक्रवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में लॉन्च किया गया। इस मौके पर राजपूत समाज के नेता गिर्राज सिंह लोटवाड़ा भी मौजूद रहे।

फिल्म की अभिनेत्री कीर्ती राठौड ने बताया कि फिल्म बनने से पहले इसके नाट्य रूपांतरण का LIVE Play 30 नवंबर को जयपुर के रविन्द्र रंग मंच पर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह लाइव प्ले विदेशों में भी देखा जाएगा। ‘जौहर रानी पद्मावती’ फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स से जुड़े राज नायक निर्देशित करेंगे।

संबंधित खबरेंः

‘पद्मावती’ फिल्म नहीं होने देंगे राजस्थान में रिलीज-राजकुमारी दीया कुमारी
एक न्यूज चैनल के स्टिंग ने पद्मावती फिल्म के राजस्थान में विरोध पर खड़े किए सवाल
चित्तौड़ की रानी पद्मावती पर गूंजेगी राजस्थान विधानसभा

अब राजस्थान के साधु संत भी ‘पद्मावती’ फिल्म के विरोध मेंः-

फिल्म का पोस्टर लॉन्च करते हुए राजूपत समाज के नेता गिर्राज सिंह लोटवाड़ा ने कहा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म का पूरे राजस्थान में विरोध जारी है। उन्होंने कहा कि अगर इस फिल्म में भी कोई प्रमाणिकता में कमी आई तो इस फिल्म को भी विरोध का सामना करना पडेगा।

Related posts

3 comments

Comments are closed.