जयपुर राजस्थान

खंडेलवाल प्रोफेशनल मीट में जुटे हजारों प्रोफेशनल्स, एकजुट काम करने का लिया संकल्प

जनमंथन, जयपुर। राजधानी जयपुर में आयोजित हुए खंडेलवाल प्रोफेशनल मीट में रविवार को हजारों की संख्या में खंडेलवाल प्रोफेशनल एकजुट हुए। मीट में CA, इंजीनियर, डॉक्टर, उच्चाधिकारी और महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर सेशन्स हुए। अलगअलग सेशन्स में हुई परिचर्चा में यह निर्णय लिया गया कि सभी प्रोफेशनल अब सामूहिक रुप से काम करेंगे।

इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक केशव बढाया थे। केशव बढाया ने बताया कि खण्डेलवाल समाज के हजारों प्रोफेशनल्स इस मंच के जरिए एक जुट होंगे। हर प्रोफेशनल ने मंच पर पहुंचकर अपना परिचय भी दिया। आयोजित हुए सेशंस में पहला सत्र महिलाओं का रहा, जिसमें खंडेलवाल समाज में महिलाओं की स्थिति और पारिवारिक चुनौतियांविषय पर चर्चा हुई। दूसरा सेशन चिकित्सकों का रहा जिसमें वरिष्ठ मनोचिकित्सक डॉक्टर अशोक तांबी, वाइस चांसलर राजस्थान मेडिकल एंड हेल्थ यूनिवर्सिटी डॉक्टर डीके गुप्ता, वरिष्ठ गुदा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर दिनेश शाह, ने भाग लिया। उन्होंने समाज में डॉक्टर की भूमिका पर चर्चा की।

खंडेलवाल प्रोफेशनल मीट का तीसरा सत्र मिश्रित रहा जिसमें पूर्व लोकायुक्त, राजस्थान, गोपाल लाल गुप्ता, उपायुक्त जेडीए, राकेश गुप्ता, एस के गुप्ता, सीनियर रीजनल मैनेजर ने भाग लिया। इन्होंने समाज में सकारात्मक सोच और आगे बढ़ने के जज्बे पर चर्चा की। चौथे सत्र में समाज में CA की बढ़ती रुचि और संभावनाओं पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में पूर्व लोकायुक्त गोपाल लाल गुप्ता, विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित हजारों की संख्या में CA इंजीनियर डॉक्टर पत्रकार उद्यमी मौजूद थे। कार्यक्रम के संयोजक अशोक तांबी थे।

Related posts