विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान के हर जिले में होगा भाजपा का अपना कार्यालय, अमित शाह करेंगे उदघाटन - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जयपुर राजस्थान

विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान के हर जिले में होगा भाजपा का अपना कार्यालय, अमित शाह करेंगे उदघाटन

जनमंथन, जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हर जिले में भाजपा का अपना कार्यालय होगा। राजस्थान के 28 जिलों में तो बीजेपी कार्यालय के लिए जमीनें ली जा चुकी है, जबकि बाकि बचे हुए जिलों में जमीन मिलने के बाद निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। निर्माण कार्य की शुरूआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक ही जगह से भूमि पूजन कर करेंगे। प्रदेश भाजपा में हुई बीजेपी भवन निर्माण समिति की बैठक में यह तय किया गया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी की अध्यक्षता में प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर हुई इस बैठक में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा भी मौजूद रहे। बैठक में तय किया गया कि भवन निर्माण के लिए हर जिले में एक कमेटी बनाई जाए जिसमें सीए और इंजीनियर सहित जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल रहेंगे। समिति सदस्य और वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाटीदार के मुताबिक महज 5जिलों में जमीन आवंटन का कार्य शेष बचा है जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी के अनुसार अगस्त 2018 तक सभी जिलों में पार्टी कार्यालय भवन के निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

पढ़ें: प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक 8 और 9 अक्टूबर को अलवर में 

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश भाजपा राजस्थान में संगठन को मजबूत करने के लिए कई तरह के आयोजन करने वाली है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब राजस्थान दौरे पर आए थे तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि दूसरे दलों से कार्यकर्ताओं को तोड़कर भाजपा में जोडा जाएगा। भाजपा का प्रदेश नेतृत्व इस काम में जुट गया है और आगामी लक्ष्यों को हासिल करने के लिए हर जिले से कई कार्यक्रम संचालित करने की रणनीति बना रहा है। इसीलिए भाजपा हर जिले में पार्टी कार्यालय के लिए भवन निर्माण करवा रही है।

यह भी पढेंः-

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता टॉम ऑल्टर का 67 साल की उम्र में निधन

@ योगगुरू बाबा रामदेव का ऐलान, जल्द लॉन्च करेंगे पतंजलि अंडरवियर

देखिए महिला पुलिसकर्मी का रौब, टिकट मांगने पर महिला कंडक्टर की कर दी धुनाई

पद्मावती फिल्म के राजस्थान में विरोध पर विरोधाभास

निर्भया गैंगरेप और गैंगस्टर आनंदपाल केस के चर्चित वकील एपी सिंह पर भी बन चुकी है फिल्म

टॉपलेस ना बिकिनी अब पूरा NUDE अवतार देखें जन्नत फिल्म की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का वीडियो

मुंबई का लगा था रेप के दोषी बाबा राम रहीम को चस्का, सनी लियोन, शिल्पा, राखी के साथ आए थे नजर

@ शुद्धता की कसौटी पर खरा है यहां सोने और चांदी का सिक्का !

Related posts

1 comment

Comments are closed.