November 17, 2018
breaking news क्राइम धर्म पॉपुलर न्यूज़ राजस्थान

देखिए महिला पुलिसकर्मी का रौब, टिकट मांगने पर महिला कंडक्टर की कर दी धुनाई।

जनमंथन, महबूबनगर (तेलंगाना)। देश में आज जिधर देखो उधर महिला सशक्तिकरण की बात सुनने को मिलती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब पहले से सशक्त महिला को पुलिस की वर्दी का रौब और मिल जाए तो वह दूसरी महिला की टूटकर धुनाई भी कर सकती है वो भी सरेराह। हम जिक्र कर रहे हैं देश के तेलंगाना प्रदेश की। तेलंगाना के महबूनगर जिले एक महिला कंडक्टर ने महिला कॉन्सटेबल से टिकट क्या मांग लिया वह तो बेचारी महिला बस कंडक्टर पर टूट पड़ी। गुस्से में लाल महिला कॉन्स्टेबल ने अपना रौब दिखाते हुए मुंह का कम हाथ पैरों का ज्यादा इस्तेमाल किया।

महिला कंडक्टर की इस लाइव पिटाई का वीडियो किसी यात्री ने अपने स्मार्टफोन में रिकॉर्ड कर लिया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है। तेलंगाना पुलिस के संज्ञान में बात आने के साथ ही पुलिस जांच में जुट चुकी है। राज्य परिवहन निगम के एक कर्मचारी के मुताबिक यह वायरल हुआ यह वीडियो 27 सितंबर का है। कर्मचारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल जी. रजीता कुमारी तेलंगाना राज्य परिवहन निगम की बस से यात्रा कर रही थी।

ताज़ा खबरेंः

@ योगगुरू बाबा रामदेव का ऐलान, जल्द लॉन्च करेंगे पतंजलि अंडरवियर

पद्मावती फिल्म के राजस्थान में विरोध पर विरोधाभास, आज तक का स्टिंग ऑपरेशन

महिला कांस्टेबल जी. रजीता कुमारी से जब महिला बस कंडक्टर टिकट लेने को कहा तो उसने अपना आईडी कार्ड आगे कर दिया। इस पर बस कंडक्टर ने जब रजीता कुमारी से टिकट लेने को कहा तो उसने अपने वोटर आईडी की फोटोप्रति कंडक्टर को दिखायी। इस पर महिला कंडक्टर ने रजीता कुमारी से मूल पहचानपत्र दिखाने को कह दिया। बस फिर क्या था  आग्रह किया। महिला कांस्टेबल के इस कृत्य के बाद घटना की निंदा करते हुए परिवहन निगम के कर्मचारियों ने गुरूवार को प्रदर्शन भी किया और महबूबनगर में रैली का भी आय़ोजन किया।

देखें महिला कंडक्टर की धुनाई का लाइव वीडियोः

Related posts