एक न्यूज चैनल के स्टिंग ने पद्मावती फिल्म के राजस्थान में विरोध पर खड़े किए सवाल, करणी सेना के पदाधिकारी सवालों के घेरे में - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news जयपुर बॉलीवुड राजस्थान

एक न्यूज चैनल के स्टिंग ने पद्मावती फिल्म के राजस्थान में विरोध पर खड़े किए सवाल, करणी सेना के पदाधिकारी सवालों के घेरे में

जनमंथन, जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर राजस्थान में जारी विरोध पर एक न्यूज चैनल के स्टिंग ने सवाल खड़े कर दिए हैं। आज तक न्यूज चैनल ने मंगलवार को एक रिपोर्ट दिखाते हुए दावा किया है कि पद्मावती फिल्म की शूटिंग को लेकर करणी सेना की ओर से किया जा रहे विरोध के पीछे मंशा इतिहास से छेड़छाड रोकने की नहीं है बल्कि कुछ और हित साधने की हैं। चैनल पर दिखाया गया है कि आज तक चैनल का रिपोर्टर जब फिल्म मैकर का लोकेशन मैनेजर बनकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों से मिलता है।

रिपोर्टर बातचीत करते हुए करणी सेना के पदाधिकारियों से कहता है कि औरंगजेब पर फिल्म बनाई जा रही है और इसमें एक राजपूत महिला के चरित्र चित्रण पर संभावित विरोध की सुरक्षा का आग्रह करता है। फिल्म के विरोध से पूरी सुरक्षा मुहैया कराने के एवज में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष फोन पर रिपोर्टर से डेढ करोड रुपये की पेशकश करते हैं।

यह भी पढेंः @ चित्तौड़ की रानी पद्मावती पर गूंजेगी राजस्थान विधानसभा

आज तक के स्टिंग ऑपरेशन में चैनल के रिपोर्टर की श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और मुबंई में करणी सेना के संयोजक उम्मेद सिंह से बातचीत दिखाई गई है। इस स्टिंग के न्यूज चैनल पर प्रसारित होने के बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने जयपुर में एक प्रेसवार्ता कर इस स्टिंग का खण्डन किया है। गोगामेड़ी ने कहा कि चैनल ने बातचीत को तोड़ मरोड़कर पेश किया है। गोगामेडी ने यह भी कहा कि पैसे के लेनदेन संबंधी कोई भी बात नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि हम मानहानि का दावा करेंगे।

यह भी पढेंः @ हनीप्रीत की अग्रिम ट्रांजिट जमानत याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

बता दें कि आज तक न्यूज चैनल ने यह स्टिंग दिखाने के साथ ही यह भी कहा है कि पद्मावती की शूटिंग के दौरान जयपुर में संजयलीला भंसाली को थप्पड़ मारने और सेट को जलाने के पीछे भी कुछ ऐसी ही मंशा रही होगी।

अन्य खबरेंः-

हनीप्रीत के पूर्व पति का खुलासा, राम रहीम और हनीप्रीत को NUDE देखा सेक्स करते हुए

हनीप्रीत है राम रहीम की रखैल, इसीलिए उसे डेरे में मिली बड़ी पोजिशन

बाबा राम रहीम के बाद अगला नंबर राधे मां का, मामला पहुंचा कोर्ट

राम रहीम की राजदार हनीप्रीत छुपी है राजस्थान में।

इधर आज तक के इस स्टिंग के बाद करणी सेना के नाम से संचालित दो अलग-अलग संगठन आपस में भिड़ गए हैं। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेड़ी ने कहा कि करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र कालवी झूठा विरोध करते हैं और पैसे का लेनदेन करना भी उन्हीं का काम है। दूसरी ओर करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र कालवी ने कहा है कि सच क्या है? कैमरे में कैद हो चुका है।

Related posts

1 comment

Comments are closed.