डेरा सच्चा सौदा की महिला अनुयायी का दावा- हनीप्रीत है राम रहीम की रखैल, इसीलिए उसे डेरे में मिली बड़ी पोजिशन - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news क्राइम देश पंचकुला

डेरा सच्चा सौदा की महिला अनुयायी का दावा- हनीप्रीत है राम रहीम की रखैल, इसीलिए उसे डेरे में मिली बड़ी पोजिशन

जनमंथन, चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा की एक महिला अनुयायी ने भी अब इस बात पर मुहर लगा दी है कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम की रखैल है। महिला ने यह दावा करते हुए कहा है कि डेरे में लंबे अरसे से सेवा कर रही महिलाओं का राम रहीम ने शोषण किया है। महिला अनुयायी का आरोप है कि गुरमीत राम रहीम ने उसके साथ धोखा किया और एक सफाई कर्मी की तरह उसका इस्तेमाल किया। महिला अनुयायी का कहना है कि हनीप्रीत जैसी ही महिलाओं को बड़ी पोजिशन मिलती हैं जो चटकीले, भड़कीले कपड़े पहने और कई तरह के हेयरस्टाइल  रखे।

यह पहला मौका है जब डेरा सच्चा सौदा का कोई अनुयायी खुलकर सामने आया है और हनीप्रीत को राम रहीम की रखैल बताने की हिम्मत की है। महिला ने यह भी कहा है कि संत का चोला ओढे गुरमीत राम रहीम और उसकी रखैल हनीप्रीत बाप बेटी के रिश्ते की आड़ में सबकी आंखों में धूल झोंकते रहे हैं। महिला अनुयायी ने कहा कि हनीप्रीत राम रहीम को अपना पापा और खुद को पापा की एंजिल कहती है, लेकिन यह झूठ है।

बता दें कि इंडिया टुडे पर एक वीडियो दिखाया जा रहा है जिसमे एक कार्यक्रम में दीप प्रज्जवलन के दौरान गुरमीत राम रहीम की दोनों सगी बेटियां, राम रहीम की मां और कानूनी तौर पर गुरमीत की पत्नी हरजीत कौर शामिल थी। इस वीडियो के दौरान दीप प्रज्जवल ने लिए जैसे ही सब की तरह हरजीत कौर ने अपना हाथ आगे किया तो हनीप्रीत ने उसका हाथ जोर से झटककर पीछे कर दिया था। मानो हनीप्रीत को लगा हो कि हरजीत कौर उसका हक छीन रही हो। ऐसे में मीडिया भी यह मान रहा है कि गोद ली हुई बेटी अपनी मुंहबोली मां से ऐसा आचरण क्यों करेगी। सवाल उठता है कि क्या गुरुमीत राम रहीम के जीवन में हनीप्रीत दूसरी महिला थी।

महिला अनुयायी का कहना है कि गुरमीत अगर संत है तो उसके पास आध्यात्मिक शक्ति होगी फिर जेल में कैद क्यों है गायब क्यों नहीं होता। महिला अनुयायी के मुताबिक गुरमीत सिंह राम रहीम और हनीप्रीत लोगों के सामने दोहरी भूमिका मे रह रहे थे। सार्वजनिक तौर पर हनीप्रीत इंसा गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी थी जबकि दुनियां की नजरो के परे ये दोनों कुछ और ही खेल, खेल रहे थे।

अन्य संबंधित खबरेंः

बाबा राम रहीम के बाद अगला नंबर राधे मां का, मामला पहुंचा कोर्ट

@ डेरा सच्चा सौदा के भीतर की हकीकत देखकर चौंक जाएंगे आप

राम रहीम को 10 साल की नहीं 20 साल की सजा

@ राम रहीम के साथ ही ये 7 नामचीन बाबा भी रहे हैं काले कारनामों में शामिल

@ राम रहीम दोषी करार, समर्थक बेकाबू, हिंसा में 32 की मौत, 250 ट्रेन रद्द

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम बलात्कार के केस में दोषी करार

डेरा समर्थकों की पंचकुला में गुंडागर्दी, हरियाणा, पंजाब में कर्फ्यू

रेप के दोषी इस बाबा को बॉलीवुड का चस्का, सनी लियोन, शिल्पा, राखी के साथ आया नजर

Related posts

2 comments

Comments are closed.