breaking news देश पॉलिटिक्स

दिग्विजयसिंह ने ट्वीट की पीएम मोदी की फोटो जिसमें लिखी हैं भद्दी गालियां

जनमंथ, नई दिल्ली । अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस बार ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बवाल मचा दिया है। दिग्विजयसिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्विटर पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है।

इस शेयर में अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया है दिग्विजय सिंह ने जो मीम पोस्ट किया है उसमें पीएम मोदी की फोटो के साथ 3 लाइन लिखी हुई हैं। पहली लाइन में लिखा है, मेरी 2 उपलब्धियां: 1- भक्तों को चु&%$ बनाया, 2- चु&%$ को भक्त बनाया।’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजयसिंह ऐसी पोस्ट ट्विटर पर शेयर कर सकते हैं पहले तो यह कोई मानने को तैयार नहीं हुआ लेकिन जब हकीकत खंगाली तो यह मालूम हुआ कि पोस्ट दिग्विजयसिंह ने ही शेयर की है।

पढेंः भगवान गणेश मेमने का मांस खाते आए नजर तो भड़का हिन्दू समुदाय

इस अापत्तिजनक ट्वीट की बाद ट्वीट के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि यह पोस्ट उनके द्वारा बनाया हुआ नहीं है लेकिन वे इस पोस्ट को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इस पोस्ट के शेयर होने से मचे बवाल के बाद भी दिग्विजय सिंह ने यही सफाई दी है कि यह पोस्ट उनका नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर चल रहा था और उसे वे शेयर करने से खुद को रोक ना सके।

पढेंः भगवान गणेश मेमने का मांस खाते आए नजर तो भड़का हिन्दू समुदाय

दूसरी ओर भाजपा नेताओं में कांग्रेस महासचिव के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को लेकर काफी आक्रोश है। भाजपा नेता नलिन कोहली ने इस पोस्ट को निंदनीय बताते हुए कहा है कि इसके लिए कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी माफी मांगे।

अन्य खबरेंः

राम रहीम को 10 साल की नहीं 20 साल की सजा

@ राम रहीम के साथ ही ये 7 नामचीन बाबा भी रहे हैं काले कारनामों में शामिल

@ राम रहीम दोषी करार, समर्थक बेकाबू, हिंसा में 32 की मौत, 250 ट्रेन रद्द

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम बलात्कार के केस में दोषी करार

डेरा समर्थकों की पंचकुला में गुंडागर्दी, हरियाणा, पंजाब में कर्फ्यू

रेप के दोषी इस बाबा को बॉलीवुड का चस्का, सनी लियोन, शिल्पा, राखी के साथ आया नजर

Related posts