यह अद्भुत आध्यात्मिक विभूति दिलाएगी हर परेशानी से निजात, 3 सितंबर को जयपुर में स्वामी श्री सतीश जी का समागम - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर देश धर्म

यह अद्भुत आध्यात्मिक विभूति दिलाएगी हर परेशानी से निजात, 3 सितंबर को जयपुर में स्वामी श्री सतीश जी का समागम

जनमंथन, जयपुर। आगामी 3 सितंबर को जयपुर में अद्भुत आध्यात्मिक समागम होने जा रहा है। ‘वरदान स्प्रिच्युअल फाउंडेशन-ए होली सेन्टर’ की ओर से आयोजित होने जा रहे इस आध्यात्मिक समागम का नाम वरदान उत्सव है। राजधानी जयपुर के जेएलएन मार्ग स्थित इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में यह आयोजन होगा। आयोजन शाम 5 बजे से शुरु होगा जिसमें   ‘वरदान स्प्रिच्युअल फाउंडेशन के पदाधिकारी, जयपुर की कई राजनैतिक हस्तियां, गणमान्य अतिथी और आम लोग मौजूद रहेंगे।

“वरदान स्प्रिच्युअल फाउंडेशन-ए होली सेन्टर” जैसा नाम वैसा ही काम। जी हां मानवता के साथ ही हर जीव के लिए 10 साल से अपना योगदान दे रही है यह संस्था लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। देश के कई ईलाकों में जा-जाकर लोगों को मानसिंक, शारीरिक कष्टों से निजात दिलाई है।

जीव रक्षा के लिए वैज्ञानिक और आध्यात्मिक दोनों ही स्रोतों को फाउंडेशन एक साथ लेकर चल रही है। एक ओर संस्था मेडिकल रिसर्च सेन्टर के लिए काम कर रही है तो फाउंडेशन से जुड़े स्वामी श्री सतीश जी आध्यात्मिक ऊर्जा का सबसे बड़ा स्रोत बने हैं। कई जानी- मानी हस्तियां स्वामी श्री सतीश जी के आध्यात्मिक चमत्कार की गवाह है।

स्वामी श्री सतीश जी आस लगाकर आए बीमारों का इलाज भी करते हैं तो मानसिक और आर्थिक रुप से परेशान लोगों को एक नई दिशा दिखाते हैं। फाउंडेशन की मुख्य सचिव मनुजी का दावा है कि स्वामी जी लोगों की हर समस्या का समाधान करते हैं और उनका तरीका बिल्कुल आसान लेकिन अद्भुत है। 3 सितंबर को होने वाले इस समागम में इस अद्भुत आध्यात्मिक ऊर्जा का जयपुर वासियों को भी सान्निध्य मिल सकेगा।

ताज़ा खबरेंः

@  3 सितंबर को जयपुर में आध्यात्मिक ऊर्जा से होगा हर समाधान

@  पीएम 29 को उदयपुर में 30,000 करोड़ की प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन 

@  सुप्रीम कोर्ट ने माना निजता को मौलिक अधिकार

पढिये जरा हटकरः

कैसे बहकर आएगा आपके घर में पैसा? जानें अचूक उपाय

एक ऐसा श्मशान घाटहोश खो बैठेंगे आप

मर्दों की मर्दानगी और स्त्रियों का सौन्दर्य बढाता है यह सांप

राम ने नहीं उनके छोटे भाई लक्ष्मण ने मारा था रावण को

@ इस विचित्र बालक को देख मां के भी उड़ गए थे होश

@ दानवों के राजा बलि को क्यों बांधी थी महालक्ष्मी ने राखी ?

लो पोर्न स्टार सनी लियोन भी बन गई मां, बेटी का नाम रखा निशा वेबर

Related posts

1 comment

Comments are closed.