breaking news उत्तर प्रदेश देश पॉपुलर न्यूज़ पॉलिटिक्स

सीएम योगी ने दावा- 4 महीने में यूपी में ऐसा काम किया, जो 15 साल में नहीं हुआ

जनमंथन, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि जो यूपी में पिछले 15 साल में नहीं हुआ वो 4 महीने में उन्होंने कर दिखाया है। सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को सहारनपुर में जिले और मंडल की कानून-व्यवस्था की समीक्षा और विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी लेने पहुंचे । इसी दौरान उन्होंने यह बात कही।

सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रामीण आवास योजना और नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में आज विकास कार्यों ने जोरदार गति पकड़ी है। उन्होंने कहा कि जो यूपी में ’15 साल में नहीं हुआ वो हमने 4 माह में कर दिखाया है।

पढेंः AIDMK के दो गुट हुए छः माह बाद एक, पन्नीरसेल्वम होंगे तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी भारत के संविधान को मानता है उसे प्रदेश की विकास योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों और जन कल्याणकारी योजनाओं में तुष्टीकरण नहीं होने देंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बगैर किसी भेदभाव और क्षेत्रवाद के विकास कार्य कर रही है।

पढेंः पीएम 29 को उदयपुर में 30,000 करोड़ की प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन 

सीएम योगी ने उत्तरप्रदेश के सभी जिलों में 24 घंटे बिजली देने का दावा भी किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अब जिलों में 24 घंटे, तहसीलों में 20 घंटे और ग्रामीण इलाकों में 18 घंटे बिजली दे रही है। उन्होंने कहा कि अंबेडकर जयंती पर 14 अप्रैल से इस काम को यूपी सरकार ने अंजाम दिया था।

Related posts