‘भूमि’ के ट्रिपी ट्रिपी में सनी लियोन ने छोड़ा बॉलीवुड की सभी हीरोईनों को पीछे, देखिए आपके भी होश उड़ा देगा यह गाना - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news एंटरटेनमेंट पॉपुलर न्यूज़ बॉलीवुड

‘भूमि’ के ट्रिपी ट्रिपी में सनी लियोन ने छोड़ा बॉलीवुड की सभी हीरोईनों को पीछे, देखिए आपके भी होश उड़ा देगा यह गाना

जनमंथन, मुंबई। बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेसेज को बेबी डॉल सनी लियोन ने पसीने छुड़ा रखें हैं। नई फिल्म ‘भूमि’ में उन्होंने रही सही कसर भी निकाल दी। यह गाना आज शुक्रवार को ही रिलीज हुआ है। इस गाने में सनी लियोन का नया अवतार नजर आया है और कभी बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन इस आइटम सॉन्ग से देसी गर्ल बन गई है।

नेहा कक्कड़ और बादशाह के गाए इस सॉन्ग को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। प्रिया सराया ने इस सॉन्ग की लिरिक्स लिखी है। यह डांस नंबर सॉन्ग युवाओं को इसलिए भी सीटी बजाने को मजबूर कर देगा क्योंकि कोरियाग्राफर हैं गणश आचार्य हैं। गणेश आचार्य ने सनी को देसी लटके-झटके कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस सॉंग के बारे में फिल्म निर्देशक उमंग कुमार ने बताया कि यह सॉंग फिल्म में खास टाइमिंग पर है और इसमें सनी लियोन ही इसके लिए फिट लग रही थी। उमंग कुमार ने बताया कि सनी लियोन से जब यह आइटम सॉंग करवाया गया तो वह उम्मीदों से ज्यादा खरी उतरी। उन्होंने बताया कि सनी लियोन ने जोरदार परफोर्मेन्स दिखाई है।

देखें, ट्रिपी-ट्रीपी सॉन्गः

बता दें कि बाप-बेटी के रिश्ते के ताने-बाने पर बुनी फिल्म ‘भूमि’ के जरिए संजय दत्त बॉलीवुड में वापस एन्ट्री कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी का अभिनय अदिती राव हैदरी कर रही हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढेंः लो पोर्न स्टार सनी लियोन भी बन गई मां, बेटी का नाम ?

Related posts

3 comments

Comments are closed.