November 17, 2018
breaking news एंटरटेनमेंट देश पॉपुलर न्यूज़ विदेश

लो पोर्न स्टार सनी लियोन भी बन गई मां, बेटी का नाम रखा निशा वेबर

जनमंथन, मुंबई। इंटरनेशनल पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बन चुकीं सनी लियोनी हाल ही में एक 21 माह की बच्ची को अडॉप्ट किया है। 21 महीने की इस बच्ची का नाम निशा है जो महाराष्ट्र के लातूर की है। सनी लियोन और डेनियल वेबर ने निशा का नाम निशा कौर वेबर रख दिया है।

-चौंकाने वाली बात यह है कि सनी की गोद ली हुई इस बेटी को पहले 11 परिवार रिजेक्ट कर चुके हैं। निशा का काला रंग ही रिजेक्शन की वजह बना था। यह जानकारी चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी के द्वारा दी गई है।

-बच्चों को गोद लेने वाली संस्था चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी के CEO लेफ्टिनेंट कर्नल दीपक कुमार ने इस बात की जानकारी दी है।

ये भी पढेंः @ इस विचित्र बालक को देख मां के भी उड़ गए थे होश

-सीएआरए के सीईओ ने कहा अधिकतर बच्चों को गोद लेने वाले लोग बच्चों के रंग, फेस और बच्चे की मेडिकल हिस्ट्री जानने के बाद ही बच्चों को अडॉप्ट करते या रिजेक्ट करते हैं।

ये भी पढेंः क्या हुआ जब इस रेसलर ने किया दोस्त की पत्नी के साथ सेक्स

-उन्होंने बताया कि निशा के मामले में भी ऐसा ही हुआ और उसके गहरे रंग की वजह से 11 परिवारों ने उसे गोद लेने से मना कर दिया हांलाकि सनी लियोन और उनके पतिन डेनियल वेबर ने इन सभी मापदंडों को नकारते हुए निशा को अपनी बेटी बना लिया।

ये भी पढेंः @ एक ऐसा श्मशान घाटहोश खो बैठेंगे आप

-दीपक कुमार ने बताया कि सनी लियोन ने निशा को गोद लेने के लिए पूरे 9 माह की प्रक्रिया और नियमों को फॉलो किया है। निशा को गोद लेने के लिए सनी ने दूसरे परिवारों तक लाइन में खड़े रहकर इंतजार किया है।

-सनी लियोन ने 30 सितंबर 2016 को CARA के वेबसाइट पर बच्चा गोद लेने के लिए एप्लीकेशन डाली थी। सनी की एप्लीकेशन के करीब 9 मंथ बाद 21 जून 2017 को उन्हें निशा के बारे में जानकारी दी गई और उन्होंने निशा को गोद ले लिया।

बिल्वपत्र की विशेष पूजा से शिव करेंगे, हर कामना पूरी

राम ने नहीं लक्ष्मण ने मारा था रावण को

कैसे बहकर आएगा आपके घर में पैसा? जानें अचूक उपाय

5000 साल पहले गेहूं का दाना होता था 200 ग्राम का 

इस मंदिर में काली मां लेती हैं चाईनीज भोग 

मर्दों की मर्दानगी और स्त्रियों का सौन्दर्य बढाता है यह सांप

Related posts

14 comments

Comments are closed.