WWE का यह मशहूर रेसलर भी हुआ था बदनाम, जब लीक हुआ दोस्त की पत्नी के साथ सेक्स का टेप - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 6, 2019
breaking news विदेश स्पोर्ट्स

WWE का यह मशहूर रेसलर भी हुआ था बदनाम, जब लीक हुआ दोस्त की पत्नी के साथ सेक्स का टेप

जनमंथन. वर्ल्ड। WWE के मशहूर रेसलर हल्क हॉगन आज दुनियांभर में मशहूर हैं, 12 अगस्त को हॉगन 64 साल के हो चुके हैं। लेकिन हल्क हॉगन अपने रेसलिंग के इस पेशे से जितने फेमस हुए हैं उतने ही वे बदनाम भी हुए हैं। बात साल 2005 की है जब उनका एक सेक्स वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो बनाया था दुनिया के सबसे बेशर्म पति डीजे बबा ने। डीजे बबा ने अपनी पत्नी हैदर क्लीम को मशहूर रेसलर हल्क हॉगन सेक्स करने के लिए परोस दी थी। खास बात यह है कि रेसलर हल्क हॉगन डीजे बबा के बेस्ट फ्रैण्ड भी रहे हैं। इस सेक्स टेप में हल्क हॉगन अपने बेस्ट फ्रैण्ड डीजे बबा की पत्नी हैदर क्लीम के साथ सेक्स करते हुए नजर आए थे।

जब हैदर क्लीम ने अपने पति से तलाक लिया तब जाकर यह चौंकाने वाला खुलासा कोर्ट के सामने हुआ कि हल्क हॉगन के बेस्ट फ्रैण्ड डीजे बबा ने ही हल्क हॉगन के सामने अपनी पत्नी हैदर क्लीम को परोसा था। हैदर क्लीम ने कोर्ट में बताया कि उनके पति डीजे बबा उनको कई मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए फोर्स कर चुके हैं। हैदर क्लीम ने यह भी बताया कि उनके पति डीजे बबा इस दौरान उनकी सेक्स वीडियो भी बनाते थे।

इस पूरे प्रकरण में कोर्ट ने हैदर क्लीम के पति डीजे बबा और सेक्स वीडियो का उपयोग करने वाली पोर्न वेबसाइट पर बड़ा जुर्माना लगाया, साथ ही WWE के मशहूर रेसलर हल्क हॉगन को करीब 117 मिलियन डॉलर्स का हर्जाना चुकाना पड़ा। कोर्ट की दलील यह थी कि इस सेक्स वीडियो के ऑनलाइन होने से हैदर क्लीम को आर्थिक और मानसिक नुकसान झेलना पड़ा था।

यह है वो सेक्स टैपः

Related posts

1 comment

Comments are closed.