जयपुर देश पॉलिटिक्स राजस्थान

वसुंधरा के नेतृत्व में ही लड़ेगी भाजपा राजस्थान में आगामी चुनाव- अमित शाह

जनमंथन, जयपुर। भाजपा आलाकमान ने साफ कर दिया है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व ही आगामी चुनाव लड़े जाएंगे। शनिवार को भाजपा मुख्यालय में हुई प्रेसवार्ता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वसुंधरा राजे राजस्थान में अच्छा काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की कोई जरूरत नहीं है। अमित शाह ने यह भी कहा कि मुद्दों को हवा देना लोगों की आदत में शुमार है लेकिन राजस्थान की वसुंधरा सरकार बढिया कामकाज कर रही है।

अमित शाह ने प्रेसवार्ता के दौरान किसानों की ऋण माफी के मामले में कहा कि इसका फैसला राज्य सरकार अपने स्तर पर कर सकती हैं। गौरक्षा के मामले में अमित शाह ने कहा कि जहांजहां भाजपा की सरकार सत्तारूढ है वहावहां गौ रक्षा के लिए कानून बने हुए हैं।

राजस्थान में किसानों की आत्महत्या के मामले में अमित शाह ने कहा कि वे इस बारे में हुई चर्चा को सार्वजनिक नहीं करना चाहेंगे। दूसरी ओर गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के बीफ वाले बयान पर उन्होंने कहा कि गोवा प्रवास के दौरान वे इस पर चर्चा करेंगे। प्रेसवार्ता के दौरान शाह ने दावा किया है कि गुजरात में भाजपा150 सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

Related posts

4 comments

Comments are closed.