अमित शाह का जयपुर दौरा, वसुंधरा ने कहा- जल्द होगा राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर देश पॉलिटिक्स राजस्थान

अमित शाह का जयपुर दौरा, वसुंधरा ने कहा- जल्द होगा राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश

जनमंथन, जयपुर। भाजपा के ऱाष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जयपुर में सिद्धान्तों और विचारधारा के नाम पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने बिड़ला ऑड़िटोरियम में आयोजित हुए प्रबुद्धजन सम्मेलन में कहा कि आज वे नहीं जानते कि उनके बाद भाजपा का अध्यक्ष कौन बनेगा? लेकिन परिवारवादी कांग्रेस में सब जानते हैं कि सोनिया गांधी के बाद अध्यक्ष कौन बनेगा। उन्होंने कहा कि ‘मैं छोटे से कार्यकर्ता के रुप में झंडे  लगाते-लगाते राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचा हूं। शाह ने कहा कि जिन राजनैतिक दलों आंतरिक लोकतंत्र जिंदा नहीं है वे देश के लोकतंत्र की रक्षा नहीं कर सकती है। इस प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिक्षाविद, चिकित्सक, व्यापारी, वकील और समाजसेवी पहुंचे।

प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने जयपुर की स्वच्छता की तारीफ भी की। साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि वाकई राजस्थान को बीमारू राज्य की श्रेणी से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बाहर लाई हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने दावा किया कि जल्द ही भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान, भ्रूण हत्या मुक्त राजस्थान, खुले में शौच मुक्त राजस्थान, और कांग्रेस मुक्त राजस्थान का सपना भी साकार होगा। उन्होंने लगे हाथ यह भी दावा कर दिया कि राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा।

Related posts

3 comments

Comments are closed.