इमाम सिद्धिकी ने आईएनआईएफडी के स्टूडेन्ट्स को सिखाई फैशन एण्ड स्टाइल की बारीकियां - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
जयपुर राजस्थान लाइफस्टाइल

इमाम सिद्धिकी ने आईएनआईएफडी के स्टूडेन्ट्स को सिखाई फैशन एण्ड स्टाइल की बारीकियां

जनमंथन, जयपुर। इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (INIFD) की ओर से आयोजित वर्कशॉप “फैशन एण्ड स्टाइल” सेशन को बिग बॉस और एमटीवी फेम इमाम सिद्धिकी ने संचालित किया। कैम्पेन के तौर पर चलाए जा रहे ‘स्मार्टर सिटीजन बिफोर स्मार्टर सिटी‘ (Smarter citizen before smarter city) कार्यक्रम से यह वर्कशॉप जुड़ी हुई थी। इमाम सिद्धिकी ने स्टूडेन्ट्स से इंट्रेक्शन करते हुए कहा कि कौन, कब और किस तरह अपना प्रभाव समाज पर डाल सकता है। उन्होंने फैशन, स्टाइल, ग्रूमिंग की विशेषज्ञता के अपने अनुभव आईएनआईएफडी के स्टूडेन्ट्स के साथ शेयर किए।

इसके अलावा उन्होंने आईएनआईएफडी, जयपुर की फैकल्टी और पोद्दार ग्रुप को लन्दन फैशन वीक (London fashion week ) में लगातार दो सेशन तक अपने स्टूडेन्ट्स की प्रतिभा को अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर्स के साथ फैशन स्कॉट में प्रदर्शित करने के लिए बधाई भी दी।

सितम्बर, 2017 में होने वाले तीसरे सत्र में भी रैम्प पर अपने हुनर का प्रदर्शन करने जा रहे आईएनआईएफडी जयपुर के स्टूडेन्ट्स की इमाम सिद्धिकी ने फिर से तारीफ की । उन्होंने ‘स्टाइल एण्ड लुक ऑफ द डे‘ में हिस्सा ले रहे स्टूडेन्ट्स को सर्टिफिकेट(certificate) भी बांटे।

INIFD के स्टूडेन्ट्स को फैशन एण्ड स्टाइल के गुर सिखाते इमाम सिद्धिकी
INIFD के स्टूडेन्ट्स को फैशन एण्ड स्टाइल के गुर सिखाते इमाम सिद्धिकी

इस मौके पर कमला पोद्दार ग्रुप की चेयरपर्सन और आईएनआईएफडी की निदेशक कमला पोद्दार ने कहा ‘‘कमला पोद्दार समूह का दृष्टिकोण स्टू़डेन्ट्स को इस तरह के वर्कशॉप आयोजित कर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करता है, और डिजाइन के क्षेत्र में उनकी सफलता के लक्ष्य पूरा करता है।

कमला पोद्दार सस्थान के निदेशक अभिषेक पोद्दार ने फैशन एण्ड स्टाइल पर स्टूडेन्ट्स को अपने दृष्टिकोण प्रदर्शित करने के लिए अपने और पूरे आईएनआईएफडी, जयपुर परिवार की तरफ से धन्यवाद दिया।

Related posts