breaking news क्राइम देश

दो पत्नियों के पति के लिए पुलिस का अजीब फैसला, दोनों पत्नियों के साथ 3 -3 दिन रहेगा पति और एक दिन अकेले

जनमंथन, पटना। बिहार के पटना शहर में शनिवार को एक चौंकाने वाले सामने आया है। यहां एक पति कई सालों से दो पत्नियों के साथ अलग – अलग घरों में रह रहा था लेकिन दोनों ही पत्नियों को भनक तक नहीं लगने दी। लेकिन शनिवार को उसका भंडाफोड़ हुआ तो दोनों ही पत्नियां फुलवारी शरीफ पुलिस थाने पहुंची। थाने में जाकर दोनों ही पत्नियों ने अपने पति के साथ रहने की गुहार लगाई। एक ही पति को अपना पति बता रही इन दोनों महिलाओं को देखकर पुलिस पशोपेश में पड़ गई। बाद में पुलिस ने जो फैसला किया वो भी बडा चौंकाने वाला रहा। पुलिस ने फैसला दिया कि पति तीन दिन पहली पत्नी के साथ रहेग जबकि तीन दिन दूसरी के साथ बाकि बचे एक दिन वह अकेला रहेगा।

दरअसल पेशे से मेल नर्स अरुण कुमार नाम के शख्स ने 1996 में पहला विवाह किया। पहली पत्नी से उसके बच्चे भी हैं। कुछ समय बाद उसका एक दूसरी महिला से अफेयर हो गया। अरुण ने उसके साथ ही शादी कर ली। अरुण ने अपनी दूसरी शादी का किसी को भी पता नहीं लगने दिया। दोनों पत्नियों से वह काम का बहाना कर कभी पहली तो दूसरी पत्नी के पास जाता रहता था। लेकिन उसका झूठ एक न एक दिन खुलना ही था। दोनों पत्नियों को शक हुआ तो उन्होंने अरुण कुमार की असलियत को पहचान लिया। अरुण की असलियत पता लगने से गुस्साई पत्नी पुलिस थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगा दी।

इस मामले में फैसला कैसे किया जाए इस पशोपेश में पड़ी पुलिस ने जब दोनों महिलाओं से अरुण की पत्नी होने का सबूत मांगा तो दोनों ही महिलाओं ने सबूत भी दिखा दिए। दोनों पत्नियों को पति का अधिकार और उसका प्यार चाहिए था ऐसे में 11 घंटे तक पुलिस थाने में जमकर ड्रामा चला। पुलिस ने काफी समझाया तो दोनों पत्नियों ने स्वीकारा कि पति अरुण तीन दिन पहली पत्नी के साथ रहेगा तो तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ जबकि एक दिन उसे अकेला रहना होगा।

Related posts