जंजीर में खुद को जकड़ प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, पुलिस जुटी तफ्तीश में - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 6, 2019
breaking news क्राइम देश मध्यप्रदेश

जंजीर में खुद को जकड़ प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, पुलिस जुटी तफ्तीश में

जनमंथन, अलीराजपुर (मध्यप्रदेश)। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक और युवती का लाश बरामद हुई है। प्राथमिक रुप से मामला प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का नजर आ रहा है। हांलाकि घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। फ़िलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

अलीराजपुर के सोमलाकुंड गांव के समीप इलाके में जिसने भी ये नजारा देखा वह दंग रह गया। एक दूसरे से सटे हुए दो शव पड़े हुए थे और दोनों ही आपस में जंजीर से बंधे हुए थे। शवों के पास पूजा का सामान बिखरा हुआ था मानो किसी ने थोडी देर पहले ही यहां पूजा अर्चना की हो। वहीं पास मे ही कीटनाशक के दो दो खाली डिब्बे पडे हुए थे जिन्हें कपास की खेती के दौरान डाला जाता है।

पहचान करने पर दोनों मृतक युवक और युवती समलाकुंड गांव के बताए जा रहे हैं। दोनों ही दूर के रिश्ते में भाई बहन लगे हैं। बताया यह भी जा रहा है कि मृतक युवक पहले से ही विवाहित है। मृतक युवक के 5 बच्चे भी हैं। सुनने में आया है कि दोनों ही प्रेम प्रसंग के चलते एक महिने पहले घर से भागे थे और गुरुवार रात ही गांव वापस लौटे थे। लेकिन गांव लौटने के बाद दोनों ने घर पहुंचने की बजाय जहर पीकर अपनी ईह लीला खत्म कर ली।

फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जानकारी जुटाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है और दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

संदिग्ध मौत के बाद शवों के पास बिखरा पड़ी पूजन सामग्री
संदिग्ध मौत के बाद शवों के पास बिखरा पड़ी पूजन सामग्री

Related posts