बच्चे की चाहत में महिला फंसी ढ़ोंगी बाबा के चक्कर में, हुई दुष्कर्म का शिकार - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 6, 2019
breaking news क्राइम देश

बच्चे की चाहत में महिला फंसी ढ़ोंगी बाबा के चक्कर में, हुई दुष्कर्म का शिकार

जनमंथन, बदायूं (यूपी)। बच्चे की चाह में उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में एक विवाहित तथाकथित बाबा के चक्कर में फंस गई। इस जड़ी – बूटी वाले भगत के नाम से मशहूर ढोंगी बाबा ने विवाहित की मजबूरी का फायदा उठाकर उसके दुष्कर्म कर दिया। तीन साल से बच्चा नहीं होने के बाद महिला बाबा से जड़ी बूटी लेने आई थी। इस दौरान भगत ने पति को बाहर बिठा दिया और विवाहित महिला को जड़ी-बूटी देने के बहाने अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद महिला ने अपने पति को ढोंगी बाबा की करतूत के बारे में बताया जिसके बाद पति ने पुलिस को शिकायत कर तथाकथित बाबा (भगत) को गिरफ्तार करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

पूरा मामला बदायूं के कोतवाली सहसवान क्षेत्र का है। यहां शादी के तीन साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर एक महिला का धैर्य टूट गया तो वह जड़ी बूटी वाले भगत के जाल में फंस गयी। दरअसल बच्चा नहीं होने से परेशान महिला घर और आसपड़ोस के ताने सुनसुनकर तंग आ चुकी थी। विवाहिता बच्चा पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थी ऐसे में गांव के ही सर्वेश नाम के व्यक्ति ने उसे तथाकथित भगत के बारे में जानकारी दी। सर्वेश ने महिला को ढोंगी बाबा की जड़ी बूटी के चमत्कार के बारे में बताया, बस फिर क्या था महिला चल पडी अपने पति को लेकर भगत के पास।

भगत के नाम से चर्चित यह ढोंगी बाबा महिला को जड़ी बूटी देने के बहाने पति को बिठाकर दूसरी झोंपड़ी में ले गया। झोंडपडी में ले जाकर उसने महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद तथाकथित भगत ने महिला को मेडिकल की दुकान से दो इंजेक्शन लेने को कहा। बाहर निकलकर भगत के चक्कर में अस्मत खो चुकी विवाहिता ने पूरी घटना रोते-रोते अपने पति को बता दी। विवाहित के पति ने मेडिकल की दुकान तक भगत को चलने के लिए बुलाया जिस पर भगत राजी हो गया । इस बीच महिला के पति ने दोनों को मेडिकल की दुकान पर छोडकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके पास पुलिस ने ढोंगी तथाकथित भगत बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी भगत के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि तथाकथित भगत की हरकतों की जानकारी जुटाकर कडी कार्यवाही कार्यवाही की जाएगी।

Related posts