पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए घनश्याम तिवाड़ी को राष्ट्रीय नेतृत्व का नोटिस- परनामी ने की थी शिकायत - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
February 6, 2019
breaking news जयपुर पॉलिटिक्स राजस्थान

पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए घनश्याम तिवाड़ी को राष्ट्रीय नेतृत्व का नोटिस- परनामी ने की थी शिकायत

जनमंथन, जयपुर। वरिष्ठ भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने कड़ी कार्यवाही के संकेत दिए हैं। यह पहली बार हुआ है जब तिवाड़ी को राष्ट्रीय अनुशासन समिति ने नोटिस जारी किया है। जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी की शिकायत पर घनश्याम तिवाड़ी को यह नोटिस जारी किया गया है।

नोटिस में समिति के अध्यक्ष गणेशीलाल ने 10 दिन में जवाब मांगा है। नोटिस में लिखा गया है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने तिवाडी के बारे में बताया है कि वे दो वर्ष से पार्टी विरोधी गतिविधियों और बयानबाजी में शामिल हैं। दूसरी ओर घनश्याम तिवाड़ी ने उन्हें कोई भी नोटिस नहीं मिलने की बात कही है।

गौरतलब है कि सांगानेर से भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी पार्टीलाइन से हटकर सत्ताविरोधी बयान जारी करते रहे हैं। यही नहीं सरकार की कार्यप्रणाली से नाराज घनश्याम तिवाड़ी ने एक गैर राजनीतिक संगठन दीनदयाल वाहिनी भी गठित कर लिया है। दीनदयाल वाहिनी के जरिए भी मंच पर तिवाड़ी सरकार की निरंकुशता, नौकरशाही में भ्रष्टाचार, मंत्रियों के कामकाज में लचरता और मूल्यों के गिरने पर सवाल खडे करते रहे हैं।

राजस्थान विधानसभा में भी घनश्याम तिवाड़ी ने सरकार को आरक्षण, भ्रष्टाचार और जनता से वादाखिलाफी के मुद्दे पर कई बार जमकर घेरा है। हांलाकि सदन में तिवाड़ी विपक्ष के साथ परोक्ष रुप से खड़े दिखाई बिल्कुल नहीं देते, लेकिन उनके मुद्दे सदन के भीतर मुट्ठीभर विपक्षी विधायकों का काम पूरा करते रहे हैं।

Related posts