नेशनल शूटर प्रंशांत विश्नोई के घर पर छापा, 100 से ज्यादा बंदूक और 2 लाख कारतूस मिले - Jan Manthan : latest news In Hindi , English
breaking news क्राइम देश

नेशनल शूटर प्रंशांत विश्नोई के घर पर छापा, 100 से ज्यादा बंदूक और 2 लाख कारतूस मिले

जनमंथन, मेरठ (यूपी) । नेशनल शूटर प्रशांत विश्नोई के मेरठ स्थित घर पर डायरेक्ट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की छापेमारी में 100 से ज्यादा गैरकानूनी हथियार और 2 लाख कारतूस बरामद हुए हैं।

शुरूआती जानकारी में यह बात सामने आई थी कि यह हथियारों का जखीरा प्रैक्टिस के लिए हैं कारतूस सरकार की ओर से प्रशांत को दिए गए हैं। मगर प्रशांत के परिजनों से इन हथियारों के लाईसेन्स बरामद नहीं हो पाए। बरामद हथियारों में कई विदेशी हथियार भी शामिल हैं।

पुलिस अब इस तहकीकात में जुट गई है कि इतने हथियारों और कारतूसों के साथ प्रशांत आखिर कर क्या रहे थे? छापेमारी में पुलिस को 1 करोड़ रुपये नकद और 100 किलो से ज्यादा नीलगाय का मांस भी मिला है। अभी प्रशांत फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

आपको बता दें कि रविवार सुबह डायरेक्ट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने वन्य जीवों की तस्करी के सिलसिले में की गई छापेमारी में प्रशांत के घर से कई प्रतिबंधित पशुओं की शरीर के अंग खाल, हिरण की खोपड़ियां, शेर के दांत, और 45 पैकेट में करीब 100 किलो मांस बरामद किया है।

Related posts